इंडो-अमेरिकनों के बीच भी मोदी Superhit, चाहते हैं मोदी बनें PM

  • इंडो-अमेरिकनों के बीच भी मोदी Superhit, चाहते हैं मोदी बनें PM
You Are HereNational
Wednesday, January 08, 2014-10:12 AM

नई दिल्ली: भारतीय अमेरिकी समुदाय में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद प्रत्याशी नरेंद्र मोदी को अच्छा खासा समर्थन मिला है, जबकि आम आदमी पार्टी (आप) के लिए भी समर्थकों की संख्या बढ़ती जा रही है। यह जानकारी शिकागो के भारतीय-अमेरिकी मोहन एल.जैन ने दी।

भारतीय मूल के लोगों के सबसे बड़े जमावड़े प्रवासी भारतीय दिवस के 12वें आयोजन में प्रतिनिधि के रूप में जैन हिस्सा लेने पहुंचे हैं। मंगलवार को आईएएनएस के साथ अपने विचार साझा करते हुए जैन ने कहा, ‘‘हम एक मजबूत नेता को सत्ता में (भारत में) आते देखना चाहते हैं। वंशवादी राजनीति बहुत हो चुकी अन्य को भी शासन करने का मौका मिलना चाहिए मोदी को भारतीय अमेरिकियों के बीच व्यापक समर्थन है।’’

यह पूछे जाने पर कि परंपरागत राजनीतिक चलन के खिलाफ उभरे आप के बारे में पूछे जाने पर जैन ने कहा, ‘‘आप की सोच अत्यंत अच्छी है। एक झटका देना बहुत ही अच्छा है। यह भारत के लिए और पूरे देश के लिए अच्छा है।’’ जैन ने कहा कि कुछ वर्ष पहले जब केजरीवाल शिकागो गए थे तब उनसे मुलाकात हुई थी और वे आप नेता प्रशांत भूषण से भी मिल चुके हैं। उन्होंने बताया कि वे अन्न हजारे से भी मिल चुके हैं और हजारे के समर्थक अमेरिका में भी हैं।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You