अब 'आप' के कानून मंत्री सोमनाथ विवादों में फंसे

  • अब 'आप' के कानून मंत्री सोमनाथ विवादों में फंसे
You Are HereNational
Wednesday, January 08, 2014-10:21 AM

नई दिल्ली: दिल्ली सरकार के कानून मंत्री सोमनाथ भारती विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं। सोमनाथ भारती ने दिल्ली के सभी जजों की मीटिंग बुलाने को लेकेर अपने ही विभाग के सेक्रेटरी ए. एस. यादव को फटकार लगा दी। यह मामला अब हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस तक पहुंच गया है।

सूत्रों की मानें तो कानून सचिव ए.एस यादव ने कानून मंत्री सोमनाथ भारती को कहा था कि न्यायपालिका दिल्ली सरकार के अधीन काम नहीं करती है और हाईकोर्ट ही दिल्ली के कोर्ट के जजों की बैठक बुला सकता है। सूत्रों की मानें तो कानून सचिव की इस बात पर कानून मंत्री सोमनाथ भारती भड़क गए और उन्होंने यादव पर आरोप लगा दिया कि वो पिछली कांग्रेस सरकार के लिए सहानुभूति रखते हैं और आम आदमी पार्टी की सरकार के रास्ते में जानबूझकर रोड़े अटका रहे हैं।

सूत्रों की मानें तो इस वाकये के बाद कानून सचिव एएस यादव ने दिल्ली के चीफ जस्टिस को चि_ी लिखकर विस्तार से बताया है। उन्होंने अपना तबादला करने की भी अपील की है। गौरतलब है कि एएस यादव खुद भी जिला जज हैं और डेप्यूटेशन पर कानून सचिव के तौर पर काम कर रहे हैं। इस बीच आम आदमी पार्टी के नेता और राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि वो इस मुद्दे पर सोमनाथ भारती से बात करेंगे। संजय सिंह के मुताबिक दिल्ली के कानून मंत्री सोमनाथ भारती का पक्ष जानने के बाद ही वो मीडिया से बात करेंगे।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You