'राहुल की इमेज सिर्फ फोटोशॉप में सुधारी जा सकती है, देश में नहीं'

  • 'राहुल की इमेज सिर्फ फोटोशॉप में सुधारी जा सकती है, देश में नहीं'
You Are HereNational
Wednesday, January 08, 2014-12:32 PM

नई दिल्ली: यूपी बीजेपी प्रभारी और गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के खास अमित शाह ने आज ट्वीट किया कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की इमेज सिर्फ फोटोशॉप में ही सुधारी जा सकती है, देश में नहीं। गौरतलब है कि भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र मोदी की बढ़ती लोकप्रियता से निपटने के लिए कांग्रेस ने अब अपने सम्भावित प्रधानमंत्री राहुल गांधी की इमेज सुधारने के लिए बड़ा दाव खेलते हुए जापान की पी.आर. एजेंसी को 500 करोड़ रुपए का ठेका दिया है।

 

अगले महीने से प्रिंट डिजीटल और इलैक्ट्रानिक मीडिया में राहुल की दमदार मौजूदी में यह काम करेगी। पोस्टर के लिए राहुल ने शूटिंग भी करवाई है। अप्रैल-मई में होने वाले लोकसभा चुनावों से पहले जापान की विज्ञापन और पी.आर. कम्पनी ‘देत्सू इंडिया’ कांग्रेस पार्टी और राहुल के लिए बड़ा कैं पेन तैयार कर रही है। यह कैंपेन आम आदमी के सशक्तिकरण के कान्सेप्ट पर तैयार किया जा रहा है।

 

कैंपेन में राहुल को एक ऐसे युवा नेता के रूप में पेश किया जाएगा। जो आम आदमी की उम्मीदों पर खरा उतरने का मादा रखता है। राहुल गांधी इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी छा जाएंगे। इसी को लेकर आज अमित शाह ने अपने ट्वीटर पर राहुल पर कटाक्ष किया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You