Subscribe Now!

छेड़छाड़ का विरोध करने पर लड़कियों को लात और घूसों से पीटा

  • छेड़छाड़ का विरोध करने पर लड़कियों को लात और घूसों से पीटा
You Are HereCrime
Wednesday, January 08, 2014-12:42 PM

रांची: झारखंड में छेडख़ानी का एक ऐसा किस्सा सामने आया है, जिसमें युवकों ने लड़कियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। जानकारी के मुताबिक, मंगलवार दिन दोपहर 12:30 बजे रांची के आदिवासी हॉस्टल के युवकों ने वीमेंस कॉलेज की पांच छात्राओं को छेड़छाड़ का विरोध करने पर साइंस ब्लॉक कैंपस में दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। इतना ही नहीं, मौके पर पहुंची पुलिस भी अपने सामने छात्राओं को पिटते देखती रही और छात्राओं को ही दोषी ठहराने लगी।

पुलिसकर्मी छात्राओं से बार-बार यह पूछते कि वे छुट्टी के दिन कॉलेज में क्या कर रही थी। जानकारी के मुताबिक, पांच छात्राएं साइंस ब्लॉक कैंपस में बैठी हुई थी कि कुछ आदिवासी हॉस्टल के युवक वहां पहुंच गए और लड़कियों से छेडख़ानी करने लगे। लड़को की छेड़छाड़ से तंग आकर छात्राओं ने एक-दो युवकों को थप्पड़ मार दिया।

शोर सुनकर हॉस्टल के कुछ और युवक वहां पहुंच गए और लड़कियो की लात और घूसे से पिटाई शुरू कर दी।  मामला गंभीर होता देख वींमेंस कॉलेज छात्रावास की युवतियां भी वहां पहुंच गई और उन्होंने भी पांचों छात्राओं को जम कर पीटा।  उनका कहना था कि पांचों छात्राएं युवकों को बदनाम कर रही हैं। इस संबंध में एक छात्र ने लालपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You