मोदी की गोवा रैली की तैयारियों में जुटी BJP

  • मोदी की गोवा रैली की तैयारियों में जुटी BJP
You Are HereNational
Wednesday, January 08, 2014-2:04 PM

पणजी: नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता को भुनाने की कोशिश के तहत भाजपा प्रधानमंत्री पद के अपने उम्मीदवार की 12 जनवरी को यहां हो रही रैली में शामिल होने की इच्छा रखने वाले लोगों से प्रति व्यक्ति के हिसाब से पांच रुपये का पंजीकरण शुल्क ले रही है। इस रैली के साथ ही गोवा में पार्टी का लोकसभा चुनाव अभियान शुरू हो जाएगा। 

 
मुख्यमंत्री मनोहर पार्रिकर ने कहा कि अब तक 90 हजार से अधिक लोग रैली के लिए अपने नाम का पंजीकरण करा चुके हैं। आयोजक आयोजन के लिए प्रति टिकट पांच रुपये की राशि वसूल रहे हैं। आम जनता के अतिरिक्त भाजपा कार्यकर्ताओं को भी रैली में शामिल होने के लिए पांच रूपये देने होंगे। रैली पणजी शहर की परिधि में खुले मैदान में होगी जहां अध्यक्ष राजनाथ सिंह भी मौजूद होंगे। 
 
पार्रिकर ने एक न्यूज एजेंसी को बताया, ‘‘रैली में एक लाख से अधिक लोगों के शामिल होने की उम्मीद है।’’  रैली में भीड़ जुटाने के लिए पार्रिकर कई निर्वाचन क्षेत्रों में घूम रहे हैं। स्थानीय भाजपा कार्यकर्ता रैली में युवाओं को आमंत्रित करने के लिए कॉलेजों में जागरूकता और पंजीकरण अभियान चला रहे हैं। भाजपा की स्थानीय इकाई के अध्यक्ष विनय तेंदुलकर ने कहा, ‘‘कॉलेजों में पंजीकरण के प्रति जबर्दस्त उत्साह देखने को मिल रहा है।’’
 
उन्होंने दावा किया कि रैली के लिए समाज के सभी तबकों से समर्थन मिल रहा है क्योंकि लोग मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You