प्रियंका ने की सोनिया और राहुल से मुलाकात

  • प्रियंका ने की सोनिया और राहुल से मुलाकात
You Are HereNational
Wednesday, January 08, 2014-2:32 PM

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बाद अब लगता है पार्टी के मिशन 2014 लोकसभा चुनाव का मोर्चा प्रियंका वाड्रा ने संभाल लिया है। मंगलवार को चुने हुए कांग्रेसियों की बैठक में शामिल होकर प्रियंका वाड्रा ने सभी को हैरत में डाल दिया। वहीं बैठक के बाद प्रियंका आज 10 जनपथ पर सोनिया गांधी से मिलीं। इसके बाद प्रियंका सुबह 11:30 बजे अपने भाई राहुल गांधी से उनके आवास 12 तुगलक लेन पर मिलीं। आपको बता दें कि इसके बाद पार्टी में किसी बड़े फैसले की अटकलें तेज हो गईं हैं। 

 
गौरतलब हैं कि प्रियंका अब तक अपनी मां सोनियां गांधी और भाई राहुल गांधी के चुनाव क्षेत्रों में प्रचार तक ही सीमित रही हैं। कल हुई बैठक के बाद ऐसी अटकलें तेज हो गई हैं कि वह लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी में सक्रिय भूमिका निभाएंगी। यह भी कहा जा रहा है कि वह इन चुनावों में पार्टी की स्टार प्रचारक के तौर पर उतर सकती हैं।
 
हालांकि बाद में पार्टी के वरिष्ठ नेता जनार्दन द्विवेदी ने बैठक में प्रियंका की मौजूदगी पर संवाददाताओं से कहा कि वह महत्वपूर्ण राजनीतिक परिवार की सदस्य हैं। भले ही वह सक्रिय राजनीति में भाग लेते न दिखायी दी हो लेकिन लम्बे समय से पार्टी की सक्रिय सदस्य हैं।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You