कोलकाता गैंगरेप के विरोध में समस्तीपुर में प्रदर्शन

  • कोलकाता गैंगरेप के विरोध में समस्तीपुर में प्रदर्शन
You Are HereNational
Wednesday, January 08, 2014-3:00 PM

समस्तीपुर: कोलकाता में समस्तीपुर की युवती के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म और हत्या के विरोध में विभिन्न राजनीतिक दलों के आह्वान पर आज यहां बाजार बंद रहे। समस्तीपुर की युवती की कोलकाता में गैंगरेप के बाद जलाकर हत्या और आर्थिक। सामाजिक एवं जाति गणना में गड़बड़ी के विरोध में भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (माक्र्सवादी -लेनिनवादी) के आह्वान पर समस्तीपुर बाजार बंद रहा।

पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिले के गाबपुर, सातनपुर, समस्तीपुर, विद्यापतिनगर और सारी समेत कई स्थानों पर सड़क जाम कर यातायात को ठप कर दिया। भाकपा माले के जिला सचिव प्रो. उमेश कु मार, एपवा की जिलाध्यक्ष बंदना सिंह। इनौस के जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र प्रसाद सिंह समेत कई कार्यकर्ताओं ने शहर में जुलूस निकालकर  अपना विरोध प्रकट किया।

दूसरी ओर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने गैंगरेप की जांच सीबीआई से कराये जाने की मांग को लेकर समस्तीपुर शहर में जुलूस निकाला और पटेल मैदान के निकट सड़क यातायात को बाधित कर दिया। इस मौके पर बिहार के पूर्व मंत्री एवं राजद के जिलाध्यक्ष रामाश्रय सहनी और पार्टी के प्रदेश महासचिव फैजू रहमान फैज ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कमजोर नेतृत्व के कारण ही बिहार के लोगों को दूसरे प्रदेशों में अपमानित होना पड़ रहा है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You