BJP बोली, जिम्मेदार लोगों का पता लगाकर उन्हें दंडित किया जाना चाहिए

  • BJP बोली, जिम्मेदार लोगों का पता लगाकर उन्हें दंडित किया जाना चाहिए
You Are HereUttar Pradesh
Wednesday, January 08, 2014-3:21 PM

 नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आम आदमी पार्टी (आप) के  गाजियाबाद जिले के कौशाम्बी स्थित मुख्यालय में कथित रूप से हिन्दू रक्षा दल के कार्यकर्ताओं के हमले की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इस तरह की घटनाओं को किसी तरह से उचित नहीं ठहराया जा सकता। भाजपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता निर्मला सीतारमन ने भी कहा है कि पार्टी इस तरह की घटनाओं को कड़ी निंदा करती है। वरिष्ठ नेता बलबीर पुंज ने कहा है कि किसी भी राजनीतिक दल के कार्यालय पर हमला निंदनीय है। इसके जिम्मेदार लोगों का पता लगाकर उन्हें दंडित किया जाना चाहिए।

 
भाजपा के उपाध्यक्ष मुख्तार अब्बास नकवी ने इस पर प्रतिक्रिया करते हुए कहा है कि यह निदंनीय है और इस तरह की घटनाओं को किसी भी तरीके से जायज नहीं ठहराया जा सकता।
 
संघ के प्रवक्ता राम माधव भी इस घटना की निंदा कर चुके हैं। उन्होंने कहा है कि लोकतंत्र में इस तरह की घटनाओं की कोई जगह नहीं है। हालाकि साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि आप के नेता प्रशांत भूषण का कश्मीर के बारे में दिया गया बयान भी निंदनीय है। उल्लेखनीय है कि  आज सुबह कथित रूप से हिन्दू रक्षा दल के कुछ लोगों ने आप के कौशाम्बी स्थित मुख्यालय पर जमकर हंगामा कियाऔर तोडफ़ोड़ की।
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You