‘नच बलिए 6’ के दौरान चोटिल हुए राकेश

  • ‘नच बलिए 6’ के दौरान चोटिल हुए राकेश
You Are HereNational
Wednesday, January 08, 2014-5:22 PM

मुंबई: ऋत्विक धनजानी, आशा नेगी, देबिना बनर्जी और कनिका माहेश्वरी के बाद अभिनेता राकेश वशिष्ठ भी नृत्य रियलिटी शो ‘नज बलिए 6’ के दौरान चोटिल हो गए। अपनी पत्नी ऋद्धि डोगरा के साथ शो में हिस्सा ले रहे राकेश को घुटने में चोट लगी है और उन्हें नृत्य और अन्य कठिन गतिविधियों को नजरअंदाज करने की सलाह दी गई है।

राकेश ने मंगलवार को शो के सेट पर संवाददाताओं से बताया, ‘‘मेरे घुटने के जोड़ का उपास्थि ऊतक (कार्टिलेज टिश्यू) थोड़ा सा चोटिल हो गया है, इसलिए चिकित्सक ने मुझे आराम करने की सलाह दी है। न नृत्य करना है, न साइकिल चलानी है और न दौडऩा है।’’ उन्होंने आगे कहा, ‘‘मैं अब थोड़ा सचेत हूं क्योंकि स्वास्थ्य सबसे पहले है। इसके अलावा कुछ और परियोजनाएं भी हैं। इसलिए अब दुरुस्त रहना बहुत महत्वपूर्ण है।’’‘नच बलिए 6’ के अलावा राकेश जी टीवी पर प्रसारित होने वाले ‘कुबूल है’ में भी काम कर रहे हैं।

राकेश की पत्नी ऋद्धि का कहना है कि अगर नृत्य के समय राकेश को किसी प्रकार का तनाव होता है तो वे ‘नच बलिए’ से बाहर हो जाएंगे। ऋद्धि ने कहा, ‘‘आम  तौर पर स्वास्थ्य महत्वपूर्ण है। मुझे उम्मीद है कि आप (दर्शक) भी दुआ करेंगे कि राकेश जल्दी ठीक हो जाएं ताकि हम ‘बलिए’ में आगे बढ़ सकें।’’

उन्होंने कहा, ‘‘स्वास्थ्य बहुत महत्वपूर्ण है और अगर किसी तरह का तनाव होता है तो हम बाहर हो जाएंगे, जो हम नहीं चाहते, लेकिन हो सकता है हमें ऐसा करना पड़े।’’ पिछले साल 9 नवंबर से स्टार प्लस प्रसारित हो रहे ‘नच बलिए 6’ में 11 जोडिय़ां हैं। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, निर्देशक साजिद खान और नृत्य निर्देशक टेरेंस लेविस इसके निर्णायक हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You