24 घंटे बिजली के लिए सी.एम. को भेजा पत्र

  • 24 घंटे बिजली के लिए सी.एम. को भेजा पत्र
You Are HereNational
Wednesday, January 08, 2014-11:08 PM

नई दिल्ली : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष व विधायक अरविंदर सिंह लवली ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखकर दिल्ली में 24 घंटे निर्वाध रूप से बिजली की आपूर्ति कराए जाने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि हैरानी की बात है कि आप की सरकार बने अभी कुछ ही दिन हुए हैं जबकि पूरी दिल्ली में रोजाना 2 से 8 घंटे तक बिजली की अघोषित कटौती की जा रही है।

मुख्यमंत्री केजरीवाल को लिखे पत्र में लवली ने कहा है कि पार्टी के अनेक विधायकों, निगम पार्षदों, पूर्व विधायक और पार्षदों ने उन्हें बताया है कि सर्दी के मौसम में दिल्ली के विभिन्न इलाकों में रोजाना बिजली की भारी कटौती की जा रही है।

पूर्वी, उत्तर-पूर्वी दिल्ली और पश्चिम दिल्ली में खासतौर से बहुत बुरा हाल है। उन्होंने लिखा है कि इसके साथ ही दिल्ली की अनेक अनधिकृत कॉलोनियों में भी यही हाल है। बिजली कटौती के बारे में कोई जानकारी नहीं दी जा रही है, जिससे लोग काफी परेशान हैं।

इतना ही नहीं झुग्गी-झोपड़ी कॅालोनियों, पुनर्वास बस्तियों और डी.डी.ए. की कॉलोनियों में भी यही हाल है। बिजली कटौती होने से गरीब जनता को भी काफी दिक्कत हो रही है। लवली ने मुख्यमंत्री को लिखे अपने पत्र में कहा है कि जब सर्दियों के दिनों में बिजली की इस कदर कटौती की जा रही है, तो गर्मियों में स्थिति और भी ज्यादा बिगड़ सकती है।

उन्होंने कहा है कि आम जनता को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराना आम आदमी पार्टी का दायित्व है। कहीं ऐसा न हो अपनी इस मांग के समर्थन में जनता और कांग्रेस जनों को आंदोलन का रास्ता अपनाना पड़े।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You