रमेश ने कहा, आप का मजाक मत बनाओ

  • रमेश ने कहा, आप का मजाक मत बनाओ
You Are HereNational
Thursday, January 09, 2014-1:47 AM

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश ने आज राजनीतिक वर्ग से कहा कि वह आम आदमी पार्टी (आप) का मजाक नहीं बनाए और आगाह किया कि यह नयी पार्टी ‘वाजिब मुद्दों’ पर राज्यों में अलग अलग अवतार ले सकती है। कांग्रेस नेता ने यह भी कहा कि देश में कम्युनिस्ट ही ऐसे राजनीतिक समूह हैं जो भव्य जीवनशैली और ‘धन के खुले प्रदर्शन’ की ‘बीमारी’ से मुक्त है।

उन्होंने कहा, हम आम आदमी पार्टी की उपेक्षा नहीं कर सकते क्योंकि वे भ्रष्टाचार, राजनीति में मितव्ययिता, राजनीति में सादगी को लेकर आंदोलन कर रहे हैं तो उचित मूल्यों वाले मुद्दे हैं। ग्रामीण विकास मंत्री रमेश ने कहा, ‘‘आज कांग्रेस पार्टी आप के बारे में सोच रही है, लेकिन भाजपा आम आदमी पार्टी के कारण पहले ही अपनी नींद गवां चुकी है। प्रकाश करात कह रहे हैं कि हम आम आदमी पार्टी हैं।

पंजाब में अगर बादल अपने रास्ते नहीं सुधारते हैं तो आम आदमी पार्टी अकाली दल को भी खा जाएगी। आप दशावतार है। अलग अलग राज्यों में यह पार्टी अलग अवतार ले सकती है। उनका बयान सूचना प्रसारण मंत्री मनीष तिवारी की उस टिप्पणी के बाद आया है कि जिसमें उन्होंने कहा था कि आप भारतीय राजनीतिक क्षितिज से जल्द ही गायब हो जाएगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You