सैफई महोत्सव में मस्त UP सरकार, फूंके करोड़ों रुपये

  • सैफई महोत्सव में मस्त UP सरकार, फूंके करोड़ों रुपये
You Are HereNational
Thursday, January 09, 2014-9:17 AM

इटावा: कड़ाके की ठंड में उत्तर प्रदेश सरकार द्वार सैफई महोत्सव मनाए जाने को लेकर विपक्ष की तीखी आलोचनाओं के बीच मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का पैतृक गांव कल शाम फिल्मी सितारों की चकाचौंध से सराबोर रहा। बालीवुड के ‘कैसानोवा’ सलमान खान, सदाबहार अभिनेत्री माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट, सारा खान, सोहा अली खान, मल्लिका शेरावत, संगीतकार बंधु साजिद-वाजिद और गायक जावेद अली चार्टर्ड विमान से सैफई पहुंचे, और अभी कई सितारों का आना बाकी है। जाहिर है कि ये कलाकार सैफई आए तो उन्हें उनकी कीमत भी दी गई।  इसके अलावा स्टेज की बेहतरीन साज सज्जा से लेकर विशाल पंडाल को संवारने में खर्च किया गया। सूत्र के अनुसार बताया जा रहा है कि समापन पर करीब 30 करोड़ रुपये खर्च किए गए है।

एक तरफ जहां मुजफ्फरनगर में लोग कड़ाके की ठंड में मौत से जूझ रहे हैं वहीं, मुश्किल से पांच घंटे की दूरी पर सैफई में सरकार ने जनता के करोड़ों रुपए महोत्सव के नाम पर बहा दिए। मुलायम सिंह यादव ने दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया। इसके इलावा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव, नगर विकास मंत्री शिवपाल सिंह यादव तथा कई अन्य मंत्री देर रात तक आयोजित होने वाले कार्यक्रमों में शरीक हुए।

जिलाधिकारी पी. गुरुप्रसाद के मुताबिक पिछले वर्षों के उलट इस साल सैफई महोत्सव के समापन कार्यक्रम के सजीव प्रसारण पर रोक लगायी गयी है। हालांकि एक-दो मिनट की वीडियो फुटेज बनाने पर कोई पाबंदी नहीं है। जिला सूचना अधिकारी एस. डी. दुबे ने बताया कि पिछले वर्षों के विपरीत इस साल इलेक्ट्रानिक मीडिया के कैमरा को मंच के पास बने ‘डी’ में ले जाने की इजाजत नहीं दी गयी है क्योंकि उनकी वजह से पीछे बैठे दर्शकों को दिक्कतें होती हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You