अपने मंत्री से गैंगरेप का केस हटवाएंगे अखिलेश

  • अपने मंत्री से गैंगरेप का केस हटवाएंगे अखिलेश
You Are HereNational
Thursday, January 09, 2014-3:09 PM

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की अखिलेश यादव सरकार बदइंतजामीए नेताओं की गुंडागर्दी और आपराधिक मुकदमों में फंसे अपने नेताओं को शह देने के चलते लगातार खबरों में है। पहले अखिलेश सरकार ने दंगे में फंसे एक वर्ग विशेष के नेताओं को बाहर निकालने की कोशिश की और अब खबर आ रही है कि अपने मंत्री मनोज कुमार पारस को भी बचाने पर आमादा है। मनोज पर बलात्कार का संगीन मामला दर्ज है।

बताया जाता है कि यूपी सरकार ने बिजनौर के डीएम को पत्र भेजी है और ये कहा है कि वो जनहित में मनोज कुमार पारस के ऊपर दर्ज मामला वापस ले रही है। पारस के खिलाफ ये मामला दर्ज करवाने के लिए पीड़िता को काफी मुश्किल उठानी पड़ी थी। पुलिस के मामला दर्ज करने से इनकार करने पर उसने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था जिसके हस्तक्षेप से ये मामला दर्ज हुआ। लेकिन अब अखिलेश सरकार अपने मंत्री को इस केस से बाइज्जत बरी करवाने में जुट गई है।

इसके पहले यूपी सरकार ने एटा के सपा जिलाध्यक्ष के खिलाफ दर्ज गैंग रेप का मामला वापस लेने के आदेश दिए थे। मुजफ्फरनगर दंगे के बाद भी इस केस के आरोपियों से केस वापस लेने की तैयारी है। अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री बनने ही आतंकवाद के आरोपियों से भी केस वापस लेने की कोशिश की थी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You