वरिष्ठ टीवी पत्रकार आशुतोष भी AAP में शामिल

You Are HereNational
Thursday, January 09, 2014-5:57 PM

नई दिल्ली: टीवी पत्रकार आशुतोष आईबीएन7 के मैनेजिंग एडिटर पद से इस्तीफा दे चुके हैं और जल्द ही आम आदमी पार्टी से जुड़ेंगे। आशुतोष ने ट्वीट करके भी इसका संकेत दिया है कि वो आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं। इसके अलावा आशुतोष अन्ना के आंदोलन पर किताब भी लिख चुके हैं।

आशुतोष ने ट्वीट किया- '8 साल पहले मैंने अपना रास्ता बदला था और अब फिर से वही समय आ गया है। डेस्टनी का एक और कॉल है। मुझे इसके साथ बढऩा ही होगा।' इसके अलावा एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'ये ऐतिहासिक पल हैं। सामाजिक मंथन चल रहा है। इस बदलाव को और मजबूत और खूबसूरत बनाने के लिए हर किसी को योगदान देना होगा।'। इससे पहले भी कई दिग्गज हस्तियां आप में शामिल हो चुके है। 

बतां दें कि विद्वान वैज्ञानिक डा. विक्रम साराभाई तथा देश-विदेश में अपनी नृत्यकला के कारण विख्यात कुचिपुड़ी नृत्यांगना मृणालिनी साराभाई की बेटी मल्लिका साराभाई आम आदमी पार्टी में आज शामिल हो गई हैं। मल्लिका साराभाई खुद एक जानीमानी नृत्यांगना हैं। आप में शामिल होने के बाद मल्लिका ने कहा कि मैंने पहले भी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ काम किया है वे एक ईमानदार आदमी हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You