प्रेम प्रसंग के चलते लड़के के पिता की चढ़ी बलि

  • प्रेम प्रसंग के चलते लड़के के पिता की चढ़ी बलि
You Are HereNational
Thursday, January 09, 2014-12:43 PM

बडवानी: मध्यप्रदेश के बडवानी जिले के पानसेमल थाना क्षेत्र के आमदा ग्राम में दलित युवक-युवती के प्रेम प्रसंग को लेकर हुए विवाद में समझौता होने के उपरान्त युवती के पिता और अन्य रिश्तेदारों ने युवक के पिता की पीट-पीट कर हत्या कर दी।

पुलिस के अनुसार आज सुबह आमदा ग्राम के भगवान निकुम (48) की मौत की सूचना पर जांच के उपरान्त जूनापानी के श्रीराम, हीरा लाल, नाना विक्रम और रतन के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश आरम्भ कर दी गई है। पुलिस के मुताबिक राम की पुत्री अनिता और भगवान के पुत्र राहुल के बीच प्रेम था और दोनों कुछ दिनों पूर्व भाग गए थे। घटना के चलते फैले तनाव के ²ष्टिगत ग्रामीणों ने तीन दिन पूर्व पंचायत बैठा कर दोनों पक्षों में समझौता करा कर अनिता को उसके पिता राम को सौंप दिया था।

समझौते के बावजूद घटना से रुष्ट अनिता के पिता श्रीराम, चाचा हीरा लाल तथा अन्य तीन ने कल रात भगवान के घर जाकर उसे तथा भगवान की मां कुसुम बाई को जम कर पीटा और घर तहस-नहस कर दिया। घर पर मौजूद राहुल डर के मारे भाग गया और घटना के बाद गंभीर रूप से घायल उसके पिता ने दम तोड दिया। ग्रामीणों ने सुबह थाने में घटना की सूचना दी।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You