लालू ने की राहुल गांधी से मुलाकात

  • लालू ने की राहुल गांधी से मुलाकात
You Are HereNational
Thursday, January 09, 2014-6:32 PM

नई दिल्ली: राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद ने आज यहां कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की और समझा जाता है कि बातचीत में दोनों दलों के बीच संभावित गठबंधन का मुद्दा उठा। लालू ने पिछले दिनों कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी मुलाकात की थी और इस बात पर जोर दिया था कि राजद एवं कांग्रेस के बीच गठबंधन टूटने की 2009 की गलती को दोबारा नहीं दोहराया जाएगा। यद्यपि राहुल गांधी के साथ लालू की इस मुलाकात का ब्यौरा पता नहीं चला है। दोनों नेताओं के बीच कुछ मिनट की मुलाकात हुई जिसमें समझा जाता है कि मौजूदा राजनीतिक स्थिति और दोनों दलों के बीच संभावित गठबंधन के बारे में चर्चा हुई। 

 

लालू प्रसाद गठबंधन के मुद्दे पर संभवत: इस महीने एक बार फिर कांग्रेस अध्यक्ष से मुलाकात करेंगे। लालू ने पिछली मुलाकात के बाद कहा था कि उन्हें पूरा भरोसा है कि इस बार राजद, लोजपा और कांग्रेस का गठबंधन बनेगा और बिहार झारखंड तथा अन्य स्थानों पर सांप्रदायिक ताकतों के कदम को रोकेगा। 

 

उन्होंने राहुल गांधी के नेतृत्व की भी प्रशंसा की थी और उसे नरेंद्र मोदी एवं अरविंद केजरीवाल से लाखों गुणा बेहतर करार दिया था। उन्होंने 2009 में कांग्रेस के साथ कुछ सीटों के सवाल पर गठबंधन टूटने पर भी अफसोस जताया था।  

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You