सीसीटीवी में कैद मौत का खुला तांडव, ताबड़तोड़ चली गोलियां

You Are HereNational
Friday, January 10, 2014-12:24 AM

रोहतक : हरियाणा के रोहतक में 5 नवंबर को हिसार रोड पर जींद रेलवे लाईन पर बने ओवर ब्रिज के नीचे एक प्लाट के विवाद ने इतना बडा रूप ले लिया कि दर्जनों हथियार बंद बंदूके लहराते हुए घर में घुस गए और दनादन गोलियां दागने लगे। जिसमें 7 लोग घायल हो गए, जिनमें से पीजीआई में एक ने दम तौड दिया। ये दिल दहलाने वाला सारा वाक्य सीसीटीवी में कैद हो गया। पुलिस ने भी सीसीटीवी का सहारा लेते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना उस समय हुई जब राजेश नामक प्रापर्टी डीलर श्याम कालोनी में अपने दफ्तर में बैठा था, उसी समय महेंंद्र दफ्तर के अंदर आ गया और दोनो के बीच एक मकान को लेकर आपस में कहासुनी हो गई। जिसके बाद महेंद्र वहां से चला गया और अपने अन्य हथियार बंद बदमाशों के साथ वापस आया और आपस में दोनों गुटों ने गोलियां चला दी। जिसमें 7 लोग घायल हो गए। जिन्हे रोहतक पीजीआई में घायल अवस्था में भर्ती करवाया गया। पीजीआई में पहुंचने के बाद मोनू नामक युवक की मौत हो गई। जबकी एक अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है। सीसीटीवी के माध्यम से मृतक के परिवार वालों को असली हत्यारों का पता चला हैं।

वही घटना की सूचना मिलने पर रोहतक पुलिस अधिक्षक राजेश दुग्गल ने घटना स्थल और पीजीआई में पहुंचे और घायलों से पुछताछ की। उन्होंने बताया कि प्रापर्टी को लेकर यह विवाद हुआ है जिसमें एक की मौत हो गई है। फिलहाल वे इस मामले में जांच कर रहें है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You