पानी की मांग को लेकर किराड़ी विधायक का उपवास

  • पानी की मांग को लेकर किराड़ी विधायक का उपवास
You Are HereNational
Friday, January 10, 2014-12:39 AM

नई दिल्ली: किराड़ी विधानसभा क्षेत्र के विधायक अनिल झा ने वीरवार को क्षेत्र में पानी की मांग को लेकर जलबोर्ड के समाने 2 दिवसीय उपवास शुरू कर दिया। विधायक का उपवास जलबोर्ड मुख्यालय पर शुक्रवार को शाम 5 बजे तक चलेगा।

विधायक की मुख्य मांग है कि किराड़ी में यू.जी.आर. (भूमिगत जलाशय) का पानी मिले। साथ ही यह आरोप भी लगाया कि दिल्ली सरकार की 700 लीटर मुफ्त पानी  की योजना का किराड़ी की जनता को अंशमात्र भी लाभ नहीं मिला है। यह मात्र नारा बनकर रह गया है।

किराड़ी से  भाजपा विधायक अनिल झा का कहना है कि किराड़ी  के भूमिगत जलाशय की टैसिं्टग भी हो चुकी है। जलबोर्ड को नोटीफिकेशन करना है, मगर जलबोर्ड पिछले 3 साल से तारीख पर तारीख दिए जा रहा है।

किराड़ी को बूंद भर भी पानी नहीं दिया गया। दिल्ली जलबोर्ड के दिल्ली में बने भूमिगत जलाशय मात्र सफेद हाथी बनकर रह गए हंै, इनकी मरम्मत पर बिना पानी की बूंद दिए करोड़ों खर्च हो रहे हैं।

साथ ही अनिल झा ने कहा कि पूर्व प्रदेश सरकार की अदूरदर्शी रणनीति और नई सरकार के आधारहीन फैसले मुनक नहर को पानी उपलब्ध नहीं करवा पाए हंै। मुनक नहर पर दिल्ली सरकार का 450 करोड़ रुपया खर्च हो गया है, मगर नतीजा कुछ नहीं निकला।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You