सैफई महोत्सव में सलमान और माधुरी के बचाव में खड़े हुए शाहरुख

  • सैफई महोत्सव में सलमान और माधुरी के बचाव में खड़े हुए शाहरुख
You Are HereNational
Friday, January 10, 2014-10:12 AM

मुंबई: मुजफ्फरनगर में मातम के बीच यूपी सरकार के सैफई महोत्सव लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। बॉलीवुड कलाकारों के परफॉर्म करने की निंदा की जा रही है लेकिन बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख बॉलीवुड बचाव पक्ष में उतरे हैं।  इस बारे में शाहरुख खान ने कहा, 'मैं बस दो बातें कहूंगा। मैं नैतिकता वाला स्टैंड लेकर उन वजहों पर कमेंट नहीं करूंगा जिनके चलते मेरे साथियों ने वहां परफॉर्म किया। मुझे लगता है कि यह बिल्कुल ठीक नहीं है।

हमें ब्यौरे नहीं पता कि उन्होंने यह क्यों किया, या उन्हें क्यों करना चाहिए था। मैं नैतिकता वाला स्टैंड नहीं ले सकता।'  साथ में किंग खान ने कहा, 'मैं खुद एक परफॉर्मर हूं। कुछेक बार मैंने भी ऐसी जगहों पर परफॉर्म किया है, जहां से जुड़े मुद्दों के बारे में मैं कुछ नहीं जानता था। हो सकता है उन्होंने भी ऐसा किया हो। लेकिन हां मुझे लगता है कि बॉलीवुड को कई बार अनुचित रूप से टारगेट किया जाता है, सिर्फ इसलिए कि कोई भी शख्स ऐसा कर सकता है मैं इसका हिस्सा नहीं हूं, तो मुझे इस पर कमेंट नहीं करना चाहिए।

इस बयान से शाहरुख ने दोनों पक्षों के बीच संतुलन बनाने की कोशिश करते हुए बड़ी ही चालाकी से बॉलीवुड कलाकारों का ही पक्ष लिया। गौरतलब है कि  सैफई महोत्सव में सलमान खान, माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट और मल्लिका शेरावत समेत कई बॉलीवुड और टीवी कलाकारों ने परफॉर्म किया था। यह जश्न के साथ मुजफ्फरनगर दंगा पीड़ित कैंपों में बदहाली और ठंड के चलते 36 बच्चों की मौत हो चुकी है।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You