सुचित्रा सेन की हालत गंभीर

  • सुचित्रा सेन की हालत गंभीर
You Are HereNational
Friday, January 10, 2014-3:20 PM

कोलकाता: प्रख्यात अभिनेत्री सुचित्रा सेन की हालत गंभीर बनी हुई है और उन्हें कल रात से श्वसन प्रणाली पर रखा गया है। बेले व्यू क्लीनिक के चिकित्सकों ने बताया कि उनकी हालत बहुत बिगड़ गर्इ है।  बुधवार को सांस लेने में तकलीफ के बाद उन्हें श्वसन प्रणाली पर रखा गया। उनके उपचार में जुटे चिकित्सकों के दल में शामिल डा. सुब्रत मैत्रा ने कहा 82 वर्षीय अभिनेत्री की हालत में उतार,चढाव हो रहा है। अभी कुछ भी कह पाना बहुत मुश्किल है। उनकी हालत गंभीर लेकिन स्थिर है।


चिकित्सकों के अनुसार विख्यात बंगाली अभिनेत्री ठीक से भोजन नहीं ले पा  रही हैं जिससे वह बहुत कमजोर हो गर्इ हैं। उनके फेफ डे की मांसपेशियां कमजोर हो गयी  हैं इसके कारण उनकी फिजियोथेरेपी नहीं हो पा रही है। उन्हें बहुत जल्द पाइप के जरिए भोजन देना पडेगा। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज उन्हें देखने गर्इ।

वह वहां करीब एक घंटे तक रहीं सुश्री बनर्जी ने कहा मैंने उन्हें देखा. वह सो रहीं थीं।.सुचित्रा सेन को 23 दिसंबर को इस सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने 70 के दशक में फिल्मों में काम करना बंद कर दिया था।  वह अभिनेत्री मुनमुन सेन की मां है और राइमा सेन तथा रिया सेन की दादी हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You