Subscribe Now!

मूवी रिव्यू: “यारियां”

You Are HereNational
Friday, January 10, 2014-8:28 PM

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड में बदलते हुए ट्रेंड्स नज़र आ रहे हैं, अब चाहे वो ट्रेंड्स बॉक्स ऑफिस की कलेक्शन में हो या फिर लो बजट फिल्म्स की प्रोडक्शन हो या फिर बॉलीवुड में कैमरे के आगे और पीछे आने वाले नये लोग में हो।

 
इसी बदलते ट्रेंड के ज़रिये इस शुक्रवार एक ऐसी फ़िल्म रिलीज़ हुई जिस फ़िल्म के हर किरदार, अभिनेत्री अभिनेता से लेकर यहां तक की फ़िल्म के निर्देशक तक ने बॉलीवुड में डेब्यू किया। 
 
10 जनवरी 2014 दिव्या खोसला कुमार द्वारा directed "यारियां" फ़िल्म को बड़े परदे पर रिलीज़ किया गया। इस फ़िल्म में हिमांशु कोहली,सेरह सिंह और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में नज़र आये।
 
दिव्या की फ़िल्म "यारियां" पांच ऐसे दोस्तों की कहानी हैं, जिसमें वो अपनी कॉलेज लाइफ में अपनी ज़िंदगी के बेहतरीन लम्हे जीते हैं, हर दिन एक नया रिश्ता बनाते हैं और उन्ही रिश्तो में से ज़िंदगी हर दिन कुछ नया सिखा जाती हैं।
 
फ़िल्म में यूथ की एनर्जी को पार्टीज, नाईट आउट और इधर उधर की चीजों से हटाकर देश के लिए कुछ कर दिखाने की तरफ झुकते हुए दिखाया। दिव्या की इस फ़िल्म में दर्शको को कॉमेडी, रोमांस और सस्पेंस इन तीनो चीजों का मिश्रण अच्छे संगीत के साथ मिला। इसके अलावा दर्शकों ने फ़िल्म "यारियाँ" के ज़रिये डेब्यू करते हुए न्यू कमर्स को पसंद किया और फ़िल्म में दर्शको को कुछ इंटिमेट सीन्स भी नज़र आये।
 
संक्षेप में दर्शको ने फ़िल्म "यारियां" को अच्छा रिस्पांस दिया।
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You