मूवी रिव्यू: 'डेढ़ इश्किय़ा'

You Are HereNational
Friday, January 10, 2014-7:35 PM

जालंधर: साल 2010 में अभिषेक चौबे ने बतौर निर्देशक फि़ल्म 'इश्किय़ा' से अपना डेब्यू किया था। 'इश्किया' एक ब्लैक कॉमेडी थ्रिलर फि़ल्म थी और इस फि़ल्म में मुख्य भूमिका में विद्या बालन, अरशद वारसी, नसीरुद्दीन शाह और सलमान शाहिद नजऱ आये थे, जहां विशाल भारद्वाज द्वारा कम्पोज़ किये गये फि़ल्म के म्यूजिक को दर्शको ने खूब सराहा, वहीं ये फि़ल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। 'इश्किया' की सफलता को देखते हुए, इस  फि़ल्म के सीकवल घोषित कर दिया गया था।

साल 2014, इस शुक्रवार इश्किय़ा की सिक्वल 'डेढ़ इश्किय़ा' को रिलीज़ किया गया। इस बार भी फि़ल्म का निर्देशन अभिषेक चौबे ने सम्भाला और मुख्य किरदार में अरशद वारसी, नसीरुद्दीन शाह नजऱ आये।

परन्तु विद्या बालन को रिप्लेस किया माधुरी दीक्षित और हुमा कुरेशी ने और पिछली बार की तरह इस बार भी फि़ल्म का म्यूजिक विशाल भारद्वाज ने कम्पोज़ किया। फि़ल्म में दर्शको ने माधुरी दीक्षित की खूबसूरती की सराहना करी, अरशद वारसी की कॉमेडी ने प्रशंसा बटोरी और हर बार की तरह नसीरुद्दीन शाह की वरस्टाइल एक्टिंग को पसंद किया। कुल मिलकर फि़ल्म 'डेढ़ इश्किय़ा' एक कॉमेडी थ्रिलर फि़ल्म हैं, जिसे दर्शको द्वारा 'इश्किया' की तरह ही पसंद किया गया।

 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You