कांग्रेस के समर्थन की कीमत चुका रही है आप: भाजपा

  • कांग्रेस के समर्थन की कीमत चुका रही है आप: भाजपा
You Are HereNational
Friday, January 10, 2014-5:25 PM

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी ने अब अपने विपक्षी तेवर कड़े कर लिए हैं। आम आदमी पार्टी की सरकार पर कांग्रेस से समर्थन की कीमत चुकाने का आरोप लगाते हुए भाजपा ने कहा कि सत्ता में आने से पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल यह कहते थे कि सरकार बनने के एक हफ्ते के भीतर कांग्रेस पार्टी की भ्रष्ट सरकार के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

लेकिन सरकार बनने बाद वह समर्थन धर्म निभा रही है। यही वजह है कि कांग्रेस पार्टी की सरकार के दौरान हुए भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है। प्रदश्ेा कार्यालय में वीरवार को प्रेसवार्ता में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विजय गोयल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जनता का भरोसा तोडऩे का आरोप लगाते हुए आज राजघाट पर धरना देने की घोषणा की है।

इस धरने में मुख्तार अब्बास नकवी तथा श्याम जाजू समेत अनेक नेता शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि आप ने चुनाव में जनता से जो वादे किए थे, उसे अभी तक सही तरह से पूरा नहीं कर पाई है। लोगों को पानी मुफ्त देने की घोषणा तो की गई, लेकिन इसका लाभ ग्रुप हाउसिंग सोसायटी, झुग्गी, कलस्टर तथा अनेक अनधिकृत कालोनी वासियों को नहीं मिलेगा।

वहीं, सरकार बिजली सस्ती करने के बजाय उस पर सब्सिडी देकर  काम चला रही है। इस सब्सिडी का पैसे दूसरे टैक्स से लिया जाएगा, यदि सही मायने में बिजली पर सब्सिडी दी जाती तो इस पैसे का उपयोग दूसरे विकास कार्यों में लगाया जा सकता था।

उन्होंने कहा कि कश्मीर मुद्दे पर जनमत संग्रह का समर्थन करना, बाटला हाउस मुठभेड़ पर संदेह करना और अब दिल्ली के कांग्रेस नेताओं को भ्रष्टाचार के आरोपों से बचाना आम आदमी पार्टी के अवसरवाद का स्पष्ट साक्ष्य है।

वहीं, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विजेन्द्र गुप्ता ने कहा कांग्रेस के मंत्रियों और मुख्यमंत्री द्वारा किए गए भ्रष्टाचार के ब्यौरे सीएजी की रिपोर्टों, शुंगलू कमेटी की रिपोर्ट तथा लोकायुक्त के फैसलों में दिए गए हैं। इन लोगों के विरूद्ध कार्रवाई करने के लिए मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को और क्या सबूत चाहिए।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You