बच्चों के साथ जन्मदिन मनाएंगे ऋतिक

  • बच्चों के साथ जन्मदिन मनाएंगे ऋतिक
You Are HereNational
Friday, January 10, 2014-5:31 PM

मुंबई: सुपरस्टार ऋतिक रौशन आज 40 बरस के होने जा रहे हैं और इस दिन को वह अपने बच्चों और परिवार के साथ मनाएंगे। ऋतिक की हाल ही में रिलीज फिल्म ‘कृष 3’ खासी सफल रही और भारत में 244 करोड़ रूपए बटोरने में सफल रही। हालांकि व्यक्तिगत मोर्चे पर ऋतिक के सितारे गर्दिश में हैं। उनकी पत्नी सुजैन उनसे अलग हो गई हैं और उनकी एक ब्रेन सर्जरी भी हुई है।

पिछले वर्ष ऋतिक के जन्मदिन पर सुजैन ने उनके लिए एक सरप्राइच पार्टी आयोजित की थी, जिसमें परिवार के सदस्य और बॉलीवुड के बहुत से सितारे शामिल हुए थे। ऋतिक के करीबी सूत्रों ने बताया, ‘‘इस वर्ष रितिक अपने दोनो बेटों रेहान (7) और रिधान (5) तथा परिवार के बाकी सदस्यों के साथ अपना 40वां जन्मदिन मनाएंगे। इस वर्ष मीडिया के साथ उनकी प्रेस कांफ्रेंस नहीं होगी।’’

पिछले वर्ष दिसंबर में ऋतिक और सुजैन ने अलग होने का फैसला किया। ऋतिक रौशन ने पिछले कई महीने में इस बारे में उड़ रही अफवाहों को विराम देते हुए एक बयान जारी कर कहा, ‘‘सुजैन ने मुझसे अलग होने और 17 वर्ष पुराना नाता तोडऩे का फैसला किया है।’’पिछले वर्ष जुलाई में रितिक के ब्रेन की सर्जरी हुई थी क्योंकि उनकी आगामी फिल्म ‘बैंग बैंग’ की शूटिंग के दौरान उनके सिर में चोट लगने से थक्का जम गया था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You