दिल्ली में नहीं मिली नौकरी तो युवक ने दे दी जान

  • दिल्ली में नहीं मिली नौकरी तो युवक ने दे दी जान
You Are HereNational
Friday, January 10, 2014-6:43 PM

नई दिल्ली : देहरादून से राजधानी दिल्ली में आकर बहुत खाक छानी, लेकिन राकेश को रोजगार नहीं मिला। इससे वह इस कदर निराश हुआ कि जिंदगी भी उसे प्यारी नहीं रही। बिना नौकरी घर लौटने की हिम्मत भी वह नहीं जुटा पाया। निराशा ने उसे इस कदर तोड़ा कि उसने दुनिया छोड़ दी।

नौकरी नहीं देने वाली दिल्ली में ही उसने कनॅाटप्लेस (सीपी) स्थित एक इमारत से कूदकर जान दे दी। वह नीचे कूदा तो एक अजनबी के ऊपर गिरा। यह व्यक्ति भी गंभीर रूप से घायल हुआ है और हालत चिंताजनक बनी हुई है। पुलिस कंट्रोल रूम को वीरवार को दिन में साढ़े बारह बजे सूचना मिली थी कि बाराखंभा रोड स्थित डीसीएम बिल्डिंग से कोई युवक गिर गया है।

यह युवक एक अन्य व्यक्ति के ऊपर गिरा है और दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पुलिस की टीम मौक पर पहुंची। इसके बाद दोनों घायलों को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान चिकित्सकों ने राकेश (25) को मृत घोषित कर दिया।

वह जिस व्यक्ति के ऊपर गिरा था उसकी पहचान मनोज (40) के रूप में की गई है। उसके पैर की हड्डी टूटी है और शरीर में कई जगह चोट लगी है और हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने बताया कि राकेश इमारत के ऊपर से कूदा था और उसके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है।

जिसमें उसने लिखा है कि वह देहरादून से दिल्ली नौकरी करने आया था। लेकिन, काफी कोशिशों के बाद भी उसे कहीं नौकरी नहीं मिली। जिसके कारण वह काफी परेशान हो गया। बिना नौकरी के वह घर भी नहीं जा सकता। इसी कारण वह आत्महत्या कर रहा है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You