कांग्रेस दौड़ से बाहर है, भाजपा इस दुर्लभ अवसर को जाने न दे: जेटली

  • कांग्रेस दौड़ से बाहर है, भाजपा इस दुर्लभ अवसर को जाने न दे: जेटली
You Are HereNational
Friday, January 10, 2014-8:37 PM

नई दिल्ली: भाजपा के वरिष्ठ नेता अरूण जेटली ने आज दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनावों में कांग्रेस दौड़ से बाहर है और प्रधानमंत्री पद की दौड़ में नरेन्द्र मोदी अन्यों के मुकाबले कोसों आगे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे में पार्टी के पास यह ऐसा दुलर्भ अवसर है जिसे उसे गंवाना नहीं चाहिए और भारत के भविष्य के ‘‘बड़े विचार’’ के साथ आगे आना चाहिए।

आम आदमी पार्टी को आड़े हाथ लेते हुए उन्होंने कहा कि दिल्ली में उसकी सरकार ‘‘कोई खास प्रेरणादायी नहीं है’’, हालांकि साथ ही इस बात को माना कि इस नयी पार्टी के लिए देश के कई क्षेत्रों में ‘‘क्षणिक अवसर’’ हैं। राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष ने अपने फेसबुक की नयी पोस्ट में कहा कि आप भ्रष्टाचार के मुद्दे को बदलने का प्रयास करते हुए केवल छोटे मोटे भ्रष्टाचार पर ही ध्यान दे रही है। 2जी स्पेक्ट्रम आवंटन, राष्ट्रमंडल खेल घोटाला और कोयला ब्लाक आवंटन जैसे घोटाले पर वह खामोश है।

उन्होंने कहा, भाजपा के लिए यह दुर्लभ अवसर है जिसे हम गंवाने की भूल नहीं कर सकते। नरेन्द्र मोदी के रूप में भाजपा के पास सबसे अधिक स्वीकार्य प्रधानमंत्री का उम्मीदवार है। पार्टी और उसके नेताओं को अब भारत के भविष्य के बड़े विचार को जनता के सामने रखना चाहिए। जेटली ने कहा कि कांग्रेस दौड़ से बाहर हो रही है और भाजपा सबसे आगे है। हर घर में प्रवेश करने के लिए उसे अपनी रफ्तार और तेज करनी होगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You