लेने गए थे प्राथमिकी की कॉपी, भेज दिया जेल

  • लेने गए थे प्राथमिकी की कॉपी, भेज दिया जेल
You Are HereNational
Friday, January 10, 2014-10:17 PM

नई दिल्ली : कौशांबी, गाजियाबाद स्थित मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कार्यालय पर हुए हमले के मामले में दिल्ली की कड़कडड़ूमा कोर्ट के दो वकीलों को गिरफ्तार करने के विरोध में सोमवार को कड़कडड़ूमा कोर्ट  के वकील हड़ताल पर जा सकते हैं।

इस मामले में गिरफ्तार दोनों आरोपी वकीलों के वकील का कहना है कि वह तोडफ़ोड़ के मामले में दर्ज प्राथमिकी की कॉपी लेने गए थे और गाजियाबाद पुलिस ने उनको पकड़कर जेल भेज दिया।

जबकि कड़कडड़ूमा कोर्ट के सी.सी.टी.वी फुटेज से साफ जाहिर है कि घटना के समय आरोपी वकील रवींद्र राजपूत व संकेत कटारा कोर्ट में मौजूद थे। इन दोनों की जमानत पर सुनवाई सोमवार को गाजियाबाद कोर्ट में होगी।

रवींद्र व संकेत की तरफ से पेश हो रहे वकील मनीष भदौरिया ने बताया कि उनके मुवक्किल का इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है। गाजियाबाद पुलिस ने उनको फंसा दिया है। शाहदरा बार एसोसिएशन के पदाधिकारी गाजियाबाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से बातचीत कर रहे हैं।

यदि कोई समाधान नहीं निकला तो वकील इस मामले में सोमवार को हड़ताल करेंगे। मनीष ने बताया कि उन्होंने कड़कडड़ूमा कोर्ट के सी.सी.टी.वी फुटेज निकलवा ली है। मनीष का कहना है कि हो सकता है कि केजरीवाल ड्रामा कर रहा हों।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You