अमेठी में ‘आप’ विरोधी पोस्टर: केजरीवाल, सिसौदिया और विश्वास को बताया ‘राष्ट्रद्रोही’

  • अमेठी में ‘आप’ विरोधी पोस्टर: केजरीवाल, सिसौदिया और विश्वास को बताया ‘राष्ट्रद्रोही’
You Are HereNational
Saturday, January 11, 2014-8:23 PM

अमेठी: देश की राजनीति में बदलाव का पहलू दिखाने वाली ‘आम आदमी पार्टी’ (आप) की कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय निर्वाचन क्षेत्र अमेठी में कल आयोजित होने वाली ‘जनविश्वास रैली’ से एक दिन पहले क्षेत्र में ‘आप’ संयोजक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तथा उनके सहयोगी मनीष सिसौदिया के खिलाफ होर्डिंग लगाए गए हैं, नतीजतन ‘आप’ ने जिला प्रशासन से अतिरिक्त सुरक्षा की मांग की है।

 
अमेठी में ‘आप’ के संयोजक हनुमान सिंह तथा 20 अन्य लोगों ने आज जिलाधिकारी जगतराज तिवारी से मुलाकात की और कल रामलीला मैदान में आयोजित होने वाली ‘जनविश्वास रैली’ के लिए अतिरिक्त सुरक्षा की मांग की। इस रैली को ‘आप’ नेता कुमार विश्वास सम्बोधित करेंगे जिनके कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल के खिलाफ चुनाव लडऩे की प्रबल सम्भावना है। जिलाधिकारी को सौंपे गए ज्ञापन में ‘आप’ ने कुछ राजनीतिक दलों तथा संगठनों द्वारा ‘जनविश्वास रैली’ में व्यवधान पैदा किए जाने की आशंका जताई है। सिंह ने बताया कि राष्ट्रीय राष्ट्रवादी पार्टी ने अमेठी में जगह-जगह होर्डिंग लगवाए हैं जिनमें केजरीवाल, सिसौदिया और विश्वास को ‘राष्ट्रद्रोही’ करार दिया गया है।   
 
राष्ट्रीय राष्ट्रवादी पार्टी के अध्यक्ष प्रकाश चन्द्रा ने इस बारे में पूछने पर बताया कि पिछले साल सात अगस्त को नोएडा में ‘आप’ कार्यकर्ता संतोष कोली की मृत्यु होने पर उनके शव को राष्ट्रीय ध्वज से लपेटा गया था, जो राष्ट्रीय ध्वज का अपमान है। चन्द्रा ने बताया कि उन्होंने इस सिलसिले में इलाहाबाद उच्च न्यायालय की लखनउ पीठ में एक मुकदमा भी दायर किया है। ऐसे में उनकी पार्टी ‘आप’ का विरोध करेगी। उन्होंने जनविश्वास रैली का विरोध करने के संकेत भी दिए।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You