दिल में बसी है दिल्ली पुलिस, संग्राम सिंह

  • दिल में बसी है दिल्ली पुलिस, संग्राम सिंह
You Are HereNational
Saturday, January 11, 2014-3:59 PM

नई दिल्ली (कृष्ण कुणाल सिंह): वल्र्ड रेसलर व टी.वी. कलाकार संग्राम सिंह भले ही अब दिल्ली पुलिस में न हों, लेकिन आज भी वह दिल्ली पुलिस से जुड़ाव रखते हैं। पुलिस मुख्यालय अपने पुराने साथियों से मिलने आए संग्राम सिंह ने नवोदय टाइम्स से बातचीत के दौरान बताया कि वह आज भी दिल्ली पुलिस से लगाव रखते हैं।

अगर दिल्ली में शांति व सुरक्षा है तो इसका सबसे बड़ा कारण है दिल्ली पुलिस, जो 24 घंटे ईमानदारी से कर्तव्य का पालन करते हुए दिल्ली वालों की रखवाली करती है। उन्होंने बताया कि दिल्ली पुलिस की नौकरी छोडऩे के बावजूद उन्हें अपने साथियों व दोस्तों की हमेशा याद आती है। इसलिए वह अक्सर अपने सीनियरों का आर्शीवाद और दोस्तों का प्यार पाने के लिए आते रहते हैं। यहां आकर उन्हें बेहद खुशी और प्यार मिलता है। यही कारण है कि वह अपने आपको यहां आने से नहीं रोक पाते हैं

संग्राम सिंह 1999 में दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल के पद में भर्ती हुए थे। इस दौरान वह कई मैडल भी जीते थे। उन्होंने बताया 2007 में इटली में होने वाले रेसिंग में वह समय से परमिशन नहीं ले पाए थे। उसके बावजूद दिल्ली पुलिस ने रेसलिंग में हिस्सा लेने के लिए उन्हें इटली भेजा था। इसके अलावा समय-समय पर दिल्ली पुलिस उनकी मदद करती रही है। यही कारण है कि दिल्ली पुलिस में सेवा करना उनके लिए गर्व की बात रही है। संग्राम का जन्म हरियाणा के रोहतक में हुआ था।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You