मीडिया पर आरोप लगाना गलत: कलराज

  • मीडिया पर आरोप लगाना गलत: कलराज
You Are HereNational
Saturday, January 11, 2014-5:19 PM

वाराणसी: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता कलराज मिश्र ने कहा है कि एक तरफ जहां मुजफ्फरनगर के दंगा पीडितों को उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से कोई मदद नहीं मिल रही है वहीं सैफई महोत्सव में करोडों रपये खर्च कर जश्न मनाया जा रहा है। भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने आज यहां पर पत्रकारों से कहा कि अभी भी मुजफ्फरनगर दंगे से पीडित हजारों लोग टेण्टों में रह रहे हैं।

उनको इस ठिठुरन भरी सर्दी में कोई भी सरकारी मदद नहीं मिल रही है। दूसरी ओर प्रदेश सरकार करोडों रुपये खर्च कर सैफई महोत्सव मना रही है। राज्य सरकार इस आलीशान मेले में फिल्मी सितारों पर लाखों खर्च कर धमाल मचवा रही  है। मिश्र ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के मीडियाकर्मियों पर अपनी करनी को छुपाने के लिए आरोप लगाना एवं भत्र्सना करना सरासर गलत है।

उन्होंने मुख्यमंत्री को सलाह दी कि महोत्सवों के आयोजन पर अंधाधुंध पैसा खर्च करना एवं मीडिया पर आरोप लगाना गलत है। उन्हें चाहिए कि जनता की गाढी कमाई को महोत्सवों पर खर्च न कर विकास कार्यों में लगायें तो अच्छा होगा। भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार एवं गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी पर उन्होंने कहा कि सारे देश में उनकी लहर चल रही है।

मोदी ने जो रेखा खींच दी है उसे अब कोई छोटा नहीं कर सकता। उन्होंने कहा कि अन्य राज्यों की स्थिति दिल्ली की तरह नहीं है। आप के नेताओं को इस छोटी सी उपलब्धि पर इठलाना नही चाहिए। प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की हाल में पत्रकार वार्ता में दिए गए बयान में कि सरकार भ्रष्टाचार एवं महंगाई रोक पाने में विफल हुई है। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है और मोदी ही महंगाई एवं भ्रष्टाचार पर नियंत्रण रख पायेंगे।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You