कुमार विश्‍वास की प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में हंगामा, फेंका अंडा

  • कुमार विश्‍वास की प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में हंगामा, फेंका अंडा
You Are HereNational
Sunday, January 12, 2014-9:51 AM

लखनऊ: आम आदमी पार्टी (आप) के नेता कुमार विश्वास ने कहा है कि उनकी पार्टी भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी समेत सभी दलों के बड़े नेताओं के खिलाफ उम्मीदवार उतारेगी। कुमार विश्वास की आज यहां आयोजित प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में एक युवक के हंगामा करने और अंडा फेंकने से थोड़ी देर अफरातफरी मच गई। इससे प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कुछ देर तक बाधित रही।

आप नेता पर अंडा फेंकने वाले युवक ने अपने को मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड बिजनौर का अध्यक्ष बताया और कहा कि मोहर्रम के जुलूस को लेकर दिए ए विश्वास के बयान से वह आहत था। उसने आप नेता के खिलाफ नारेबाजी की। बाद में पार्टी समर्थकों ने उसे बाहर निकाल दिया।

विश्वास अमेठी में कल प्रस्तावित अपने रोड शो के बारे में जानकारी दे रहे थे। विश्वास ने इसे हताशा का नमूना बताते हुए कहा कि कांग्रेस भाजपा और सपा घबराई हुई है। उन्होंने कहा कि आप मोदी समेत सभी बड़े नेताओं के खिलाफ उम्मीदवार उतारेगी और उन्हें लोकतांत्रिक ढंग से चुनौती देगी।

उन्होंने कहा कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में भी इसी तरह से किया गया था। स्याही फेंकी गई थी लेकिन उनकी पार्टी इससे डरने वाली नहीं है। वह कल अमेठी जाएंगे और अपना प्रस्तावित कार्यक्रम करेंगे। वह धर्म के नए ठेकेदारों से डरने वाले नहीं हैं। राजनीति में अब ठेकेदारों की नहीं चलेगी।

आप नेता ने कहा कि उनके विरोधी उनकी पांच दस साल पुराने कवि सम्मेलनों में की गई हास्य टिप्पणियों को मुद्दा बना रहे हैं और उन्हें धार्मिक भावना भड़काने वाला बताकर विरोध कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब तक आम आदमी पार्टी नहीं थी उन्होंने मंच से मोदी की भी तारीफ की है। पिछले लोकसभा चुनाव में भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह को वोट तक दिया था क्योंकि कोई विकल्प जनता के पास नहीं था। उन्होंने कहा कि यदि किसी की भावनायें आहत हुई होंगी तो वह उन लोगों से माफी मांगते हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You