उमर ने ‘आप’ के असर को माना, अपनी पार्टी में बदलाव की आस

  • उमर ने ‘आप’ के असर को माना, अपनी पार्टी में बदलाव की आस
You Are HereNational
Saturday, January 11, 2014-11:27 PM

जम्मू: जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने आज राष्ट्रीय राजनीति पर आम आदमी पार्टी के असर को मानते हुए अपनी खुद की पार्टी में बदलाव की उम्मीद जताई। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार पर नेशनल कांफ्रेंस की भी ऐसी ही विचारधारा है लेकिन लोगों ने आप पार्टी की विचारधारा को खारिज नहीं किया है और वह राज्य पर भी असर डाल सकती है।

उमर ने कहा, हम पसंद करें या नहीं करें लेकिन तथ्य यह है कि देश में नया राजनीतिक माहौल बना है, एक नई राजनीतिक लहर बह रही है, जिसका नाम आम आदमी पार्टी है। मुख्यमंत्री ने कहा, आप भले ही जम्मू कश्मीर में आएगी या नहीं लेकिन जनता ने उनकी विचारधारा को खारिज नहीं किया है या उसकी अनदेखी नहीं की है। उमर ने दावा किया, जनता चाहती है कि भ्रष्टाचार और रिश्वतखोरी बंद होनी चाहिए। लोग चाहते हैं कि नेता और अफसर आम आदमी को नहीं लूटें। हमारी भी यही विचारधारा है।

नेशनल कांफ्रेंस नेता ने सांबा जिले के विजयपुर में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा, भ्रष्टाचार को लेकर आम आदमी चिंतित है। मुझे उम्मीद है कि बदलते माहौल में हमारे जैसे लोगों को अपनी विचारधारा बदलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि आम आदमी बड़े घोटालों से प्रभावित नहीं होता लेकिन राशन कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने और ऐसे कामों के लिए छोटी-छोटी रिश्वत असर डालती है। उमर के मुताबिक उनकी सरकार ने इस मुद्दे पर अनेक कानून बनाए हैं। जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री ने अनेक कानूनों को गिनाते हुए लोगों से उनका इस्तेमाल करने का आग्रह किया ताकि सरकार पारदर्शी, भ्रष्टाचार मुक्त हो जाए।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You