आज गोवा में गरजेंगे मोदी, एक नोट-एक वोट कैंपेन भी शुरू करेगी BJP

  • आज गोवा में गरजेंगे मोदी, एक नोट-एक वोट कैंपेन भी शुरू करेगी BJP
You Are HereNational
Sunday, January 12, 2014-10:38 AM

पणजी: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) लोकसभा चुनाव में सत्ता को पाने के लिए एक भी मौका गंवाना नहीं चाहती और नरेंद्र मोदी की पीएम पद की दावेदारी को पक्का करना चाहती है। नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता को भुनाने की कोशिश के तहत भाजपा पीएम इ वेटिंग के अपने उम्मीदवार के लिए आज रैली करवा रही है। साथ ही बीजेपी आज से एक वोट, एक नोट कैंपेन की शुरुआत भी कर रही है और इस कैंपेन के तहत बीजेपी देश के करीब 10 करोड़ परिवारों से जुड़कर एक नोट डोनेशन के लिए रूप में लिया जाएगा।

 

आज स्वामी विवेकानंद की जन्मतिथि भी है। सूत्रों के अनुसार इसी के चलते बीजेपी कैंपेन की शुरुआत करने वाली है। गोवा के मुख्‍यमंत्री मनोहर पर्रिकर का दावा है कि आज मोगी की हो रही गोवा रैली में करीब डेढ़ लाख लोग आएंगे। बीजेपी एक वोटर से कम से कम दस और अधिक से अधिक हजार रुपये का नोट लेगी। जमा हुई रकम का इस्तेमाल लोकसभा चुनाव लड़ने में किया जाएगा।

 

आयोजक आयोजन के लिए प्रति टिकट पांच रुपये की राशि वसूल रहे हैं। आम जनता के अतिरिक्त भाजपा कार्यकर्त्ताओं को भी रैली में शामिल होने के लिए पांच रुपये देने होंगे। रैली पणजी शहर की परिधि में खुले मैदान में होगी जहां अध्यक्ष राजनाथ सिंह भी मौजूद होंगे।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You