‘सपा नेताओं के सिर चढ़कर बोल रहा है मोदी का भूत’

  • ‘सपा नेताओं के सिर चढ़कर बोल रहा है मोदी का भूत’
You Are HereNational
Sunday, January 12, 2014-11:11 AM

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उप्र इकाई ने समाजवादी पार्टी (सपा) के नेताओं की बौखलाहट पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। भाजपा ने शनिवार को कहा कि मुजफ्फरनगर के दंगो और सैफई के सच को उजागर करने वालों पर अखिलेश एवं मुलायम क्यों नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डा मनोज मिश्र कहा है कि मुजफ्फरनगर के दंगों और सैफई के सच को जनता के सामने उजागर करने से मुख्यमंत्री और उनके पिता मुलायम सिंह लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ पर हमलावर हो गए हैं। मिश्र ने कहा, पहले मुख्यमंत्री ने मीडिया को भला-बुरा कहा फिर मुलायम सिंह ने झांसी की जनसभा में धमकाया और शिवपाल सिंह ने एक चैनल को प्रतिबंधित करने की बात स्वीकारी है।

उन्होंने सपा के नेताओं को आगाह करते हुए कहा कि वे मीडिया को धमकाने के बजाय अपने आचरण मे सुधार करें अन्यथा उनका प्रदेश  की राजनीति में इतिहास बन जाना तय है। मिश्र ने कहा सपा सुप्रीमों की जनसभा में मोदी-मोदी कहना सिद्घ करता है कि नरेंद्र मोदी का भूत सपा के नेताओं के सिर चढ़कर बोल रहा है। पूरे प्रदेष में नरेंद्र मोदी की सफलतम रैलियों से घबराकर सपा के मुखिया बेचैन है।

मिश्र ने कहा कि जब प्रदेश अराजकता के चंगुल में है, 100 से अधिक दंगे हो चुके हैं, टोल प्लाजा कर्मी सपा के लोगों द्वारा पीटे जा रहे हैं, मुजफ्फरनगर में बच्चों की मौत के समय सरकारी खर्चे पर सैफई में नग्रनाच हो रहा है, तब उन घटनाओं के बाद मीडिया प्रदेश की गुलाबी तस्वीर कैसे प्रस्तुत करे। मिश्र ने सपा पर आरोप लगाया कि वे अपना आचरण लोकतांत्रिक करे। मीडिया या अन्य लोगों को धमकाने के बजाय अपने गिरेबान में सपा झांकने की कोशिश करे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You