‘छत्तीसगढ़ में आप के प्रभाव से इनकार नहीं किया जा सकता’

  • ‘छत्तीसगढ़ में आप के प्रभाव से इनकार नहीं किया जा सकता’
You Are HereNational
Sunday, January 12, 2014-2:46 PM

पत्थलगांव (छग): भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं छत्तीसगढ़ के पूर्व गृह मंत्री ननकीराम कंवर ने कहा है कि छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी (आप) के प्रभाव से इनकार नहीं किया जा सकता है। कंवर ने कल कहा कि भ्रष्टाचार के मुद्दे के अलावा तेजी से बढ़ रही मंहगाई से आम लोगों का ध्यान इस नई राजनीतिक पार्टी की ओर आकर्षित हुआ है। उन्होंने कहा कि इस नई पार्टी के प्रभाव से मुक्त रहने के लिए सरकार को गरीबों को सस्ता चावल देने के साथ आम लोगों के हितों की रक्षा के लिए त्वरित कदम उठाने की जरूरत है।

 

उन्होंने कहा कि पुलिस विभाग द्वारा जगह जगह अवैध वसूली पर कड़ाई से रोक लगा कर आम लोगों के बीच में अच्छा संदेश दिया जा सकता है। उनका कहना था कि छत्तीसगढ़ में पुलिस और परिवहन विभाग का अमला सडकों पर शिविर लगा कर अवैध वसूली करने की बात से लोगों में काफी नाराजगी बढ़ रही है इसी तरह सरकारी कामकाज में भी भ्रष्टाचार को दूर रखने के लिए सरकार को कडे निर्णय लेने की जरूरत है।

 

कंवर ने कहा कि भाजपा इस दिशा में काम करती है तो लोकसभा चुनाव में पार्टी को अच्छा लाभ मिल सकता है। उन्होंने कहा कि पार्टी उन्हे सगंठन अथवा लोकसभा चुनाव लडऩे की जिम्मेदारी देती है तो वह सहर्ष तैयार हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You