मामूली बातों पर 4 झड़पें

  • मामूली बातों पर 4 झड़पें
You Are HereNcr
Sunday, January 12, 2014-4:07 PM

वेस्ट दिल्ली (अमित कसाना): लोगों में सहनशीलता खत्म होती जा रही है। लोग छोटी-छोटी बात पर आगू बबूला हो जाते हैं। पश्चिमी दिल्ली में अलग-अलग 4 जगहों पर मामूली बात पर झड़पें हुईं, जिसमें कुल 5 लोग घायल हुए हैं। पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस मामला दर्जकर आगे की कार्रवाई में जुटी है।

चम्मच न मिलने पर कचौड़ी वाले की पिटाई
पहले मामले में मुंडका गांव निवासी पप्पू महतो (24) रानीखेड़ा रोड स्थित अंडरपास के पास कचौड़ी की रेहड़ी लगाता है। गत 9 जनवरी की दोपहर को उनकी रेहड़ी पर 2 युवक कचौड़ी खाने आए। उस समय पप्पू के साथ उसका भाई मुन्ना महतो भी था। इस दौरान एक युवक ने पप्पू से कचौड़ी खाने के लिए चम्मच मांगी, लेकिन चम्मच खत्म हो गई थी। चम्मच न होने पर युवकों की पप्पू से कहासुनी हो गई। बात बढऩे पर उस समय तो आसपास के लोगों के समझाने पर युवकों को वहां से भेज दिया, लेकिन रात करीब 8 बजे दोनों अपने 2 अन्य दोस्तों के साथ आए और लात-घूसों से दोनों भाईयों पर टूट पड़े। पुलिस के अनुसार पप्पू का आरोप है कि मारपीट के दौरान हमलावरों ने उसकी जेब से 19 हजार रुपए नकद निकाल लिए और उन्हें लहूलुहान छोड़कर फरार हो गए। घायलों को संजय गांधी मैमोरियल अस्पताल से उपचार के बाद छुट्टी मिल गई है। कंझावला थाना पुलिस मामला दर्जकर आगे की कार्रवाई कर रही है।

बात-बात में कहासुनी,  किया घायल
वहीं, दूसरे मामले में कक्षा-12 में पढऩे वाला छात्र राकेश (20) अपने माता-पिता के साथ नरेला सैक्टर ए 6 में रहता है। गत 9 जनवरी को शाम करीब 6 बजे वह अपने घर के बाहर गली में बैठकर आग से हाथ सेक रहा था। इस दौरान पड़ोस में रहने वाला देशराज भी उसके पास आया और हाथ सेकने लगा। इस बात पर दोनों में कहासुनी हो गई, जिसके बाद देशराज राकेश को किसी नुकीली चीज मारकर घायल किया और फरार हो गया। घायल को सत्यावादी राजा हरीशचंद्र अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस मामला दर्जकर आगे की कार्रवाई कर रही है।

कुत्ते को लेकर हुई लड़ाई
उधर, तीसरे मामले में बीटेक द्वितीय वर्ष के छात्र अभिनव थरेजा (20) अपने माता-पिता के साथ जहांगीरपुरी में रहता है। पुलिस को दी शिकायत में अभिनव ने बताया कि वह अपने पग नस्ल के कुत्ते को घर के बाहर घुमा रहा था। इस दौरान उसके पड़ोस में रहने वाले युवक लक्की अपनी बाइक पर एक अन्य दोस्त के साथ अभिनव के पास आया। इस दौरान लक्की ने अभिनव से कहा कि उसके पास एक पग नस्ल की कुतिया है क्या वह अपने कुत्ते से उसे क्रास करा देगा। इस बात पर दोनों की कहासुनी हो गई। अभिनव का आरोप है कि इसके बाद लक्की ने आवाज देकर अपने 2 अन्य दोस्तों को बुला लिया और चारों ने उस पर हमला बोल दिया। मारपीट में लक्की ने सड़क से पत्थर उठाकर उसके सिर पर मार दिया। सूचना पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

चोरी के आरोप पर मारपीट
चौथे मामले में सन्नी (18) जहांगीर पुरी में रहता है। शनिवार रात वह अपने भाई रोहित व कालू के साथ महेंद्र पार्क से घर लौट रहा था। सन्नी का आरोप है कि इस दौरान चमन डेयरी ए ब्लाक के पास 7-8 युवकों ने उनका रास्ता रोका और उसके साथ मारपीट की। सन्नी का आरोप है कि युवक शराब के नशे में थे वे उस पर चोर होने का आरोप लगा रहे थे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You