मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए अपना पूरा सहयोग करें: शिवराज

  • मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए अपना पूरा सहयोग करें: शिवराज
You Are HereNational
Sunday, January 12, 2014-7:35 PM

 झाबुआ: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज केंद्र की कांग्रेसनीत सरकार की जमकर आलोचना करते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में आम लोग भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए अपना पूरा सहयोग करें।

 
चौहान ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कांतिलाल भूरिया के गृह जिला मुख्यालय और गुजरात की सीमा से सटे झाबुआ में ‘आओ बनाए अपना मध्यप्रदेश’ अभियान की शुरूआत करते हुए एक जनसभा को संबोधित किया। चौहान ने केंद्र सरकार पर भाजपा, शासित राज्यों के साथ भेदभाव बरतने का आरोप लगाते हुए कहा कि अब इस दल को आगामी लोकसभा चुनाव में अपनी करनी की कीमत चुकाना होगी। उन्होंने लोगों से कांग्रेस को पराजित करके मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का आह्वान किया।
 
चौहान ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार वादे भी नहीं निभाती है1 इसका एक प्रमाण इस अंचल की इंदौर-दाहोद रेल लाइन परियोजना भी है उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने डॉ मनमोहन सिंह इंदौर, दाहोद रेल लाइन की आधारशिला रखी थी लेकिन आज तक रेल पटरी नहीं बिछ पाई है। इससे इस अंचल का विकास रूका हुआ है। उन्होंने कहा केंद्र में मोदी के नेतृत्व में सरकार बनने पर इस प्रदेश का विकास और तेज गति से किया जा सकता है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You