आप सरकार अपनी शैली की ही शिकार हो रही है: जेटली

  • आप सरकार अपनी शैली की ही शिकार हो रही है: जेटली
You Are HereNational
Sunday, January 12, 2014-9:28 PM

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) के शासन के गैर पारंपरिक तरीके की आलोचना करते हुए भाजपा ने आज कहा कि सार्थक शासन के बिना प्रचार सिर्फ छलावा है और यह जारी रहने पर लोगों के उपहास और नाराजगी का शिकार बनेगा। राज्यसभा में विपक्ष के नेता अरूण जेटली ने कहा कि जहां तक शासन की बात है तो आप ने तथ्य को शैली से भ्रमित किया है।

जेटली ने कहा कि आप की गैर पारंपरिक शैली सार्थक शासन का विकल्प नहीं है। उन्होंने कहा कि सार्थक शासन के बिना शासन की शैली के संबंध में प्रचार सिर्फ छलावा है। उन्होंने कहा कि जवाबदेह शासन का स्थायी असर होता है और दिखावा हमेशा अल्पकालिक होता है। भाजपा नेता ने एक आलेख में कहा कि तथ्य के बिना सिर्फ छलावे से लोगों में उपहास और नाराजगी पैदा होगी। उन्होंने कहा कि आप सरकार अपनी शैली का ही शिकार हो रही है और वह जितनी जल्दी इसे महसूस कर ले, उसे अपनी गलतियों को सुधारने का मौका मिलेगा।

उन्होंने कहा कि आप सरकार के पास उस भरोसा का सम्मान करने का ऐतिहासिक मौका है जो दिल्ली के मतदाताओं ने उस पर जताया है। उन्होंने हालांकि आगाह किया कि मतदाता अपने विकल्पों का चयन करने में निर्मम होते हैं। जेटली ने कहा कि मतदाता किसी सरकार के लिए मतदान करते हैं और यदि वह असफल रही तो वह उसके प्रति अपनी गुस्सा का भी इजहार कर देते हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You