पैसों के लालच की खातिर नाती ने की नानी की हत्या

  • पैसों के लालच की खातिर नाती ने की नानी की हत्या
You Are HereNational
Monday, January 13, 2014-11:57 AM

जम्मू: गंग्याल पुलिस ने लोअर रतनूचक्क में महिला के ब्लाइंड मर्डर केस को सुलझाते हुए महिला की हत्या के आरोप में उसके ही नाती (बेटी का बेटे) को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान संजय रैणा उर्फ संजू पुत्र बाशी राम के रूप में हुई है। पुलिस मामले के अनुसार 9 जनवरी को बसंती देवी (55) पत्नी मंगत राम निवासी लोअर रतनूचक्क का शव अपने ही घर से बरामद हुआ था, महिला का शव खून से सना हुआ था और उसका गला रेता हुआ था।

हत्यारे ने महिला की हत्या करने के बाद घर से कुछ नकदी व मंगलसूत्र गायब कर दिया था। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारा कमरे को बाहर से ताला लगाकर चला गया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जब जांच शुरु की तो इस मामले से जुड़े सभी सबूतों को एकत्र किया गया। इस दौरान पुलिस की शक की सुई मृतका के नाती की ओर घूमी और पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु की। आरोपी मृतका के घर के पास ही अपने परिजनों के साथ रहता था।

सख्ती से पूछताछ करने के बाद उसने पुलिस के समक्ष अपनी नानी की हत्या करने की बात कबूल ली। आरोपी के बताए स्थान से पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू, मंगलसूत्र व घर की चाबी बरामद कर ली। पुलिस के अनुसार इस मामले में हत्या का मकसद घर में चोरी करना बताया जा रहा है लेकिन पुलिस मामले के अन्य पहलुओं का पता लगाने के लिए आरोपी से पूछताछ कर रही है। सब्जी काटने के चाकू से हुई हत्या: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हत्यारे ने पुलिस द्वारा सख्ती से की गई पूछताछ के दौरान बताया कि गुरुवार को वारदात के दिन वह अपनी नानी की घर पहुंचा तो घर के सभी सदस्य बाहर गए हुए थे।

उसकी नानी ने उसके लिए चाय बनाई और खुद काम में लग गई। इस दौरान वह चाय में चीनी कम होने की बात कहकर रसोई में चला गया और वहां से सब्जी काटने का चाकू उठा लाया और महिला का गला रेत दिया। इसके बाद उसने घर से नकदी, मंगलसूत्र चोरी किए और दरवाजे को ताला लगाकर भाग गया।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You