कांग्रेस का हाथ AAP के साथ है: अब्‍बास नकवी

  • कांग्रेस का हाथ AAP के साथ है:  अब्‍बास नकवी
You Are HereNational
Monday, January 13, 2014-3:24 PM

नई दिल्ली: बीजेपी के पीएम पद के उम्‍मीदवार नरेंद्र मोदी के गोवा रैली में आप पार्टी पर निशाना साधने वाले बयान पर राजनीति वार छिड़ गई है। कांग्रेस पर पलटवार करते हुए बीजेपी के उपाध्‍यक्ष मुख्‍तार अब्‍बास नकवी ने कहा है कि कांग्रेस का हाथ आप पार्टी के साथ है। नकवी ने ट्वीट कर कहा है कि आप कांग्रेस की प्रॉक्‍सी पार्टी है, इसलिए कांग्रेस ऐसे बयान दे रही है। कांग्रेस का हाथ आम आदमी पार्टी के साथ है।

नकवी कांग्रेस के प्रवक्‍ता शकील अहमद के उस ट्वीट का जवाब दे रहे थे, जिसमें उन्‍होंने कहा था कि मोदी की ओर से कांग्रेस की आलोचना तो समझ में आती है लेकिन आप पार्टी की आलोचना समझ से परे है। मोदी के बयान से ऐसा लगता है जैसे वो आप के उभरने से नर्वस हो गए हैं। शकील अहमद ने ट्विटर पर चुटकी ली, ‘‘मोदी की कांग्रेस आलोचना तो समझ में आती है, लेकिन अब उन्होंने आप की आलोचना भी शुरू कर दी है। क्या वह आप के उभरने से वाकई परेशान हैं।’’

गौरतलब है कि गोवा की रैली में रविवार को नरेंद्र मोदी ने आप पार्टी पर जमकर निशाना साधा था। उन्‍होंने कहा था कि अब देश को तय करना है कि टेलीविजन पर दिखने से देश का भला होगा या फिर धरती पर विजन देखने से भला होगा।सादगी के मुद्दे पर दिल्‍ली में चुनाव लडऩे वाले केजरीवाल पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा था कि गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर अगर दिल्ली में होते तो क्या होता। सारे देश को पता चलता कि इतने पढ़े-लिखे इंसान में कितनी सादगी है। लेकिन क्या करें वह गोवा में हैं दिल्ली में नहीं। मीडिया वालों को दिल्ली के बाहर कुछ दिखता नहीं है।





 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You