केजरीवाल के खिलाफ मेट्रो स्टेशन के अस्थाई कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

  • केजरीवाल के खिलाफ मेट्रो स्टेशन के अस्थाई कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन
You Are HereNational
Monday, January 13, 2014-12:33 PM

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ आज मेट्रो स्टेशन पर काम करने वाले अस्थाई कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन किया। सूत्रों के अनुसार कर्मचारियों ने केजरीवाल के खिलाफ नारेबाजी की और प्रदर्शन किया। दूसरी तरफ दिल्ली जल बोर्ड की ओर से पानी के उसी मीटर को लगाने के लिए नोटिस भेजा जा रहा है, जिन्हें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जंतर-मंतर पर प्रदर्शन करके फॉल्टी बताया था।

केजरीवाल और उनकी टीम ने पिछले साल 28 अप्रैल को जंतर-मंतर पर प्रदर्शन कर इन मीटरों पर सवाल उठाते हुए कहा था कि इस मीटर में पानी के साथ हवा का भी बिल आता है। दिल्ली में ‘आप’ की सरकार बनने और जल बोर्ड खुद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पास होने के बावजूद अब इसी फॉल्टी मीटर को लगाया जा रहा है। राजधानी में कई आरडब्ल्यूए को जल बोर्ड की तरफ से और पानी के मीटर लगाने वाली कंपनी की तरफ से नोटिस आ रहे हैं।

जल बोर्ड सभी मीटरों को चेंज करने का काम पिछले साल से ही कर रहा है। पिछले साल भी इसी तरह के नोटिस जारी किए गए थे। केजरीवाल को जब इसकी जानकारी दी गई तो उन्होंने कहा कि वे मामले की जांच कराएंगे। अन्हें भी इस मामले की जानकारी अखबारों से मिली। ऐसे में सवाल उठता है कि क्या जल बोर्ड केजरीवाल की जानकारी के बगैर काम कर रहा है। वहीं बीजेपी ने कहा कि जलबोर्ड का कोई भी फैसला बिना मुख्यमंत्री की अनुमति के नहीं लिया जाता क्योंकि जलबोर्ड का अध्यक्ष मुख्यमंत्री ही होता है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You