‘सैफई महोत्सव पर हुए खर्चे का ब्यौरा दें अखिलेश’

  • ‘सैफई महोत्सव पर हुए खर्चे का ब्यौरा दें अखिलेश’
You Are HereNational
Monday, January 13, 2014-2:38 PM

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उप्र इकाई ने सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से सवाल किया है कि सैफई महोत्सव पर हुए खर्चे को लेकर वह लगातार विरोधाभाषी बयान क्यों दे रहे हैं। भाजपा ने मांग की है कि मुख्यमंत्री सैफई महोत्सव में हुए खर्च का ब्यौरा जनता के सामने रखें। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने सोमवार को कहा कि मुख्यमंत्री सैफई महोत्सव को लेकर लगातार गलत बयानी कर रहे हैं और कभी मीडिया तो कभी विपक्षी दलों को अपना निशाना बना रहे हैं।

पाठक ने कहा, ‘‘मुख्यमंत्री को गलत बयानी के बजाए जनता के सामने सैफई महोत्सव में हुए खर्चे का ब्यौरा रखना चाहिए ताकि सच्चाई सामने आ सके। वह खर्चे को लेकर खुद ही आए दिन विरोधाभाषी बयान दे रहे हैं।’’ उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कभी कह रहे हैं कि सैफई महोत्सव पर सात-आठ करोड़ रुपये खर्च हुए तो कभी वह कहते हैं कि महोत्सव पर केवल एक करोड़ रुपये खर्च हुए हैं। सच्चाई क्या है, वह जनता को बताएं।

भाजपा नेता और प्रवक्ता ने कहा कि सैफई महोत्सव की शुरुआत 26 दिसंबर को हुई थी। महोत्सव के शुरू होने से लेकर समाप्ति तक कितना पैसा कहां-कहां खर्चा हुआ और वह पैसा किन-किन मदों से खर्च किया गया, इसका जवाब उनको जनता को देना चाहिए। उल्लेखनीय है कि उप्र सरकार सैफई महोत्सव में हुए खर्चे को लेकर लगातार आरोपों का सामना कर रही है। विपक्षी लगातार सवाल उठा रहे हैं। सैफई महोत्सव में हुए खर्चे को लेकर अखिलेश  आक्रामक रुख अपनाए हुए हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You