‘आम आदमी’ बनने के लिए मुस्लिम इलाकों में भी खासा उत्साह

  • ‘आम आदमी’ बनने के लिए मुस्लिम इलाकों में भी खासा उत्साह
You Are HereNational
Monday, January 13, 2014-3:08 PM

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव में शानदार प्रदर्शन करने के बाद लोकसभा चुनाव में उतरने की तैयार कर रही आम आदमी पार्टी (आप) के सदस्यता अभियान का असर मुस्लिम बहुल इलाकों में भी दिख रहा है और इन जगहों पर बड़ी संख्या में लोग पार्टी का सदस्य एवं स्वयंसेवी बनने के लिए स्थानीय कार्यालयों का रूख कर रहे हैं।
 
पार्टी ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर ‘मैं भी आम आदमी’ नाम से सदस्यता अभियान शुरू किया है। बीते 10 जनवरी से आरंभ हुआ यह अभियान 26 जनवरी तक चलेगा। 20 राज्यों में लोकसभा चुनाव लडऩे का ऐलान कर चुकी आप ने इस अभियान के जरिए एक करोड़ लोगों का जोडऩे का लक्ष्य रखा है।
 
आप का कहना है कि दिल्ली के मुस्लिम बहुल इलाके ओखला, मटिया महल, बल्लीमारान, सीलमपुर, सदर बाजार तथा बाबरपुर में उसके साथ बड़ी संख्या में लोग जुड़ रहे हैं। पार्टी के नेता इरफानुल्ला खां ने से कहा, ‘‘सदस्यता अभियान शुरू होने के बाद से लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। मुस्लिम समुदाय के लोग भी बड़ी संख्या में पार्टी के सदस्य बन रहे हैं। बीते शनिवार के दिन ओखला क्षेत्र में ढाई हजार से अधिक लोगों ने सदस्यता ली। इस क्षेत्र में अब तक करीब 15 हजार लोग पार्टी से जुड़ चुके हैं।’’


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You