'र्धार्मिक उन्माद पैदा कर राजनीतिक रोटियां सेक रही है अखिलेश सरकार'

  • 'र्धार्मिक उन्माद पैदा कर राजनीतिक रोटियां सेक रही है अखिलेश सरकार'
You Are HereNational
Monday, January 13, 2014-7:27 PM

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आरोप लगाया है कि अखिलेश सरकार और उसके मंत्री सुनियोजित ढंग से धार्मिक उन्माद पैदा कर अपनी राजनीतिक रोटियां सेकने में जुटे हैं। पार्टी के राज्य मुख्यालय पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए प्रदेश के प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने बताया स्टडी टूर पर कई देशों की यात्रा पर गए राज्य के नगर विकास मंत्री आजम खां द्वारा जारी बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि अपने गलत फैसलों की जिम्मेदारियों से आजम खां सिर्फ इसलिए नहीं बच सकते कि वे मुस्लिम हैं।

पाठक ने कहा कि अखिलेश सरकार की नीतियां मजहबी आधार पर बनाई जा रही है। उन्होंने कहा कि सत्ता गठन से समाज को बांटने का शुरू हुआ सिलसिला बददस्तूर जारी है। अपनी नाकामियों पर जश्न मनाते सपाई अपनी बदजुबानी से अपनी सरकार के बचाव में लगे हैं। आखिर विदेशों के दौरों में महंगे होटलों की सुविधाओं का प्रयोग कर रहे हैं। मंत्रीगण यह क्यों भूल गए हैं कि मुजफ्फरनगर में सरकार की नाकामी से उपजे हालात के कारण लोग रोटी और बिछावन के लिए तरस रहे हैं।

अपनी राजनीतिक रोटी सेंकने के चक्कर में नाराज हुए शरर्णार्थियों को षडयंत्रकारी बताती सरकार को वोट के लालच में एक वर्ग के नेताओ से मुकदमा वापस लेने की याद तो आती है किन्तु आज भी 6000 से ज्यादा अज्ञात लोगों के नाम पर हुई मुकदमे की वापसी का प्रयास कर क्यों नही किया गया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You