Subscribe Now!

अब प्रशांत भूषण की प्रैस वार्ता में हुआ हंगामा

  • अब प्रशांत भूषण की प्रैस वार्ता में हुआ हंगामा
You Are HereNational
Monday, January 13, 2014-11:51 PM

नई दिल्ली : कश्मीर मुद्दे पर दिए बयान को लेकर आम आदमी पार्टी के नेता प्रशांत भूषण को सोमवार को एक बार फिर भारी विरोध झेलना पड़ा। उनकी प्रैस वार्ता में हिंदू रक्षा दल के कार्यकर्ताओं  ने फिर हंगामा किया और उन्हें आम आदमी पार्टी से निकालने की मांग भी की।

इससे पहले इसी संगठन ने कौशांबी स्थित आप के कार्यालय में तोडफ़ोड़ की थी, जिसकी सभी दलों ने कड़े शब्दों में निंदा की थी।प्रैसवार्ता में हंगामा चल ही रहा था कि प्रशांत ने एक नक्सल मुद्दे पर भी विवादित बयान दे दिया।

भूषण ने नक्सल प्रभावित इलाकों में माओवादियों के खिलाफ  सुरक्षा बलों की तैनाती को लेकर जनमत संग्रह कराने की मांग की। उनके इस बयान की भाजपा ने कड़ी निंदा की। हंगामे को लेकर प्रशांत भूषण ने कहा कि यह भाजपा और कांग्रेस की साजिश है। दोनों पार्टियां बौखला गई हैं, इस तरह के हथकंडों से उनकी संस्कृति का पता चलता है।

हिंदू रक्षा दल के कार्यकत्र्ता विष्णु गुप्ता ने भूषण के खिलाफ  नारेबाजी करते हुए राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर आम आदमी पार्टी से रुख साफ  करने की मांग की। गौरतलब है कि प्रशांत ने एक कार्यक्रम में कहा था कि कश्मीर में सुरक्षा बलों को विशेष अधिकार देने वाले कानून पर रायशुमारी की जानी चाहिए।

हालांकि बाद में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इसे प्रशांत की व्यक्तिगत राय बताते हुए कहा था कि पार्टी इससे सहमत नहीं है। प्रशांत के इस बयान से गुस्साए हिंदु रक्षा दल के कार्यकर्ताओं  ने आम आदमी पार्टी के गाजियाबाद स्थित कौशांबी दफ्तर में तोडफ़ोड़ भी की थी।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You