हम विकास में राजनीति नही, राजनीति में विकास चाहते है: वसुंधरा राजे

  • हम विकास में राजनीति नही, राजनीति में विकास चाहते है: वसुंधरा राजे
You Are HereNational
Tuesday, January 14, 2014-12:36 AM

जयपुर: राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा है कि सरकार की प्राथमिकता बिजली, सड़क और रोजगार के अवसर उपलब्ध कराना है। उन्होंने कहा हमारा मंत्र विकास का मंत्र है। हम विकास में राजनीति नही, राजनीति में विकास चाहते है। हमारा लक्ष्य मिशन 25 और राजस्थान का नवनिर्माण है। श्रीमती राजे आज यहां आयोजित प्रदेश भाजपा की चुनाव प्रबंधन बैठक को संबोधित कर रही थी। उन्होंने कहा कि ऐसा पहली बार हुआ है कि राज्य में कांग्रेस सिर्फ 21 सीटों तक ही सिमट कर रह गई तथा पहली बार भाजपा को 163 सीटे मिली।

उन्होंने कहा कि जनता ने विधानसभा चुनाव में संदेश दिया कि उसे न प्रलोभन देकर खरीदा जा सकता है और न ही झूठे वायदों से बहलाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि हमारी प्राथमिकता बिजली, पेयजल, सड़क और रोजगार है जिसे पूरा करने के लिए पहले दिन से जुट गए। श्रीमती राजे ने कहा कि हमारी घोषणाएं और योजनाएं जमीन पर साकार होती दिखाई देने लगी है। बिजली में सुधार नजर आ रहा है तथा जयपुर भी साफ सुथरा दिखाई दे रहा है।

श्रीमती राजे ने कहा कि उनकी सरकार में चार स्तर पर जनसुनवाई हो रही है। पहली जनसुनवाई वह अपने आवास पर करती है दूसरी जनसुनवाई मंत्री अपने घर, तीसरी मंत्री सचिवालय स्थित मंत्रालय और चौथी जनसुनवाई भाजपा कार्यकर्त्ताओं के लिए प्रदेश भाजपा कार्यालय पर करते है। इसके अलावा जिलों में ब्लॉक और जिला स्तर पर जनसुनवाई अलग हो रही है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You