हारे हुए प्रत्याशियों को मौका देगी आप!

  • हारे हुए प्रत्याशियों को मौका देगी आप!
You Are HereNational
Tuesday, January 14, 2014-1:07 AM

नई दिल्ली (निहाल सिंह): दिल्ली विधानसभा चुनाव में मिली जीत से उत्साहित हुई आम आदमी पार्टी सरकार बनाने के बाद और उत्साह में आ गई है। शायद यहीं वजह है पार्टी इस सीट से 2 हारे हुए विधानसभा प्रत्याशियों को चुनाव मैदान में उतारने पर विचार कर रही है। कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष जय प्रकाश अग्रवाल के सामने पार्टी अब पूर्वांचली या अल्पसंख्यक वोटों पर नजर बनाए हुए है।

इसलिए माना जा रहा है कि पार्टी पूर्वांचली वोट बटोरने के लिए दिल्ली विधानसभा चुनाव से प्रसिद्ध हुए आप पार्टी के करावल नगर से प्रत्याशी कपिल मिश्रा को चुनावी मैदान में उतारा जा सकता है।

सूत्रों की माने तो कपिल मिश्रा ने उत्तर-पूर्वी दिल्ली से चुनाव लडऩे के लिए की जाने वाली प्रक्रिया पूरी कर आवेदन आप पार्टी को जमा करवा दिया है, तो वहीं पार्टी इस लोकसभा क्षेत्र की 3 मुस्लिम बाहुल्य सीटों पर वोटों के धुव्रीकरण के लिए पार्टी गोपाल राय को फिर से चुनावी मैदान में उतार सकती है।

पार्टी अपने पक्ष में चल रही लहर को भुनाने के लिए जातिगत समीकरणों को भी ध्यान में रख रही है। गोपाल राय भी चुनाव हारने के बाद लगातार अपने क्षेत्र में कार्यकत्र्ताओं के साथ बैठकें कर रहे हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You