अब आजम बरसे मीडिया पर

  • अब आजम बरसे मीडिया पर
You Are HereNational
Tuesday, January 14, 2014-8:49 AM

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बाद अब राज्य के नगर विकास मंत्री मोहम्मद आजम खां ने भी मुजफ्फरनगर दंगों के दर्द के बीच अपने नेतृत्व में कामनवेल्थ पार्लियामेंन्ट्री एसोसिएशन दल की सात देशों की यात्रा की आलोचना किये जाने को लेकर मीडिया, खासकर इलेक्ट्रानिक मीडिया को जमकर खरी-खोटी सुनायी और उसे ‘‘मुस्लिम विरोधी‘‘ तथा भाजपा के हाथों की कठपुतली तक करार दे दिया। आजम ने हालैंड से जारी एक बयान में दल की यात्रा की आलोचना पर कहा कि हमारा अधिकांश मीडिया, खासकर इलेक्ट्रानिक मीडिया मुस्लिम विरोधी है। इसी के चलते मीडिया को पहली बार किसी मुस्लिम मंत्री के नेतृत्व में दौरे पर जाने की बात हजम नहीं हो रही है और वे इस बारे में अनर्गल बातें कह रहे हैं।

 

उन्होंने कहा ‘हकीकत में ये सभी लोग मुस्लिम विरोधी हैं और मोदी तथा भाजपा के हाथों की कठपुतली बने हुए हैं। इनका मुख्य मकसद मुझे, मुसलमानों और समाजवादी पार्टी को कमजोर करना है। आजम खां ने कहा कि आज से कुछ बरस पहले जब दिल्ली में राष्ट्रमंडल खेलों पर अरबों रुपए खर्च हुए थे तो उस समय मीडिया ने उसकी इतनी आलोचना नहीं की थी जितनी वह आज इस दौरे की कर रहा है।

 

यह वही इलेक्ट्रानिक मीडिया है जो पूरी तरह से मुस्लिम विरोधी है और धर्म व जाति का नाम लेकर दंगे कराता है। वह यहीं नहीं रके, उन्होंने कहा कि हम कुएं के मेढक नहीं हैं बल्कि दुनिया में उत्तर प्रदेश का गौरव बढ़ा रहे हैं। मोदी और उनके हाथों की कठपुतली बने चैनलों को यह बात रास नहीं आ रही है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You