सलमान खान ने नरेंद्र मोदी को कहा 'गुडमैन'

You Are HereNational
Wednesday, January 15, 2014-9:44 AM

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने आज गांधीनगर में गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करके मकर संक्रांति का त्यौहार मनाया।  खान ने गांधीनगर में भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार मोदी के साथ दोपहर का खाना भी खाया। इस बारे में मोदी ने ट्वीट करके कहा, ‘‘सलमान खान के साथ दोपहर भोज में ‘उंधियू’ खाया। ‘उंधियू’ गुजराती पकवान है और इसे ‘उत्तरायन’ (मकर संक्रांति) के अवसर पर खाया जाता है। 

मुख्यमंत्री ने इससे पहले ट्वीट करके कहा था, ‘‘अहमदाबाद में उत्तरायन मना रहा हूं। सलमान खान दोपहर के खाने पर आएंगे।’’  खाने के बाद सलमान ने यहां मोदी के साथ घाटलोडिया क्षेत्र में पतंग उड़ाई।  इस मौके पर मोदी के प्रशंसक जफर सरेशवाला भी मौजूद थे। उन्हें कमलेश पटेल और राकेश शाह जैसे स्थानीय भाजपा नेताओं के साथ पतंग उड़ाते देखा गया।  अंतरराष्ट्रीय पतंग महोत्सव यहां 12 से 14 जनवरी तक मनाया जा रहा है।

वहीं, सलमान ने पत्रकारों से कहा कि मैं चाहता हूं कि एक अच्छा इनसान ही पीएम बने। उन्होंने कहा कि जो मोदी जी की तकदीर में हो, वो  उनको मिलना चाहिए। वहीं सलमान ने मोदी को गुडमैन भी कहा। सलमान ने कहा देश का विकास 100% होना चाहिए मोदी साहब से मेरी मुलाकात बढ़ती रहे। उन्होंने कहा कि मैं राजनीति के बारे में ज्यादा नहीं जानता।  देश का पीएम बेस्ट मैन को बनना चाहिए। मोदी साहब से मिलकर अच्छा लगा, वहीं मोदी ने काईट फेस्टीवल का उद्धघाटन किया और इस समारोह में अपनी लिखी हुई कविता भी गाई। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You