सबूतों से छेडछाड नहीं की, इस्तीफा नहीं दूंगा: भारती

  • सबूतों से छेडछाड नहीं की, इस्तीफा नहीं दूंगा: भारती
You Are HereNational
Tuesday, January 14, 2014-3:31 PM

नई दिल्ली:  साक्ष्यों से छेडछाड प्रयास के आरोपों में फंसे दिल्ली के कानून मंत्री सोमनाथ भारती ने इससे इंकार करते हुए कहा है कि वह अपने पद से इस्तीफा नहीं देंगे । भारती ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मैंने सबूतों से किसी प्रकार की छेडछाड नहीं की है बल्कि वह तो सबूत जुटाने में लगे थे।   उन्होंने इस मामले में सफाई देते हुए कहा कि मेरे खिलाफ कोई सबूत नहीं हैं । मैंने कुछ गलत नहीं किया है और वह अपने पद से इस्तीफा नहीं देंगे । 

मीडिया में मामले के सामने आने पर दिल्ली की आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार को बाहर से समर्थन दे रही कांग्रेस और मुख्य विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने  भारती के इस्तीफे की मांग की है ।

दोनों दलों ने कहा कि  भारती को इस्तीफा दें अथवा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उन्हें पद से हटा देना चाहिए। उधर इस मसले पर  केजरीवाल ने भारती का बचाव करते हुए कहा है कि उन्होंने.. भारती. गवाह को प्रभावित नहीं किया था .बल्कि स्टिंग आपरेशन कर सच को सामने लाने की कोशिश की थी।  मुख्यमंत्री ने कहा कि न्यायपालिका में उन्हें पूरा विश्वास है . लेकिन ऐसा लगता है कि इस मामले में निचली अदालत से कोई गलती हुई है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You